Asianet News Hindi

विकास दुबे के नाम से फेसबुक पर यूपी के IG को दी जान से मारने की धमकी, पुलिस-प्रशासन में हड़कंप

कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल को जाने से मारने की धमकी वाला मैसेज वायरल हो गया। जिसमें आरोपी ने आई जी को मारने वाले व्यक्ति को 5 लाख रुपए देने का ऐलान भी किया। इतना ही नहीं उसने अपनी पोस्ट में खाकी से परेशान हो रहे व्यक्तियों को असलहा भी दिए जाने की बात भी लिखी। 

Uttar Pradesh news kanpur bikru case ig mohit agarwal threat on social media fake account name of vikas dubey kpr
Author
Kanpur, First Published Jul 5, 2021, 1:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कानपुर (उत्तर प्रदेश). कानपुर के चर्चित बिकरू कांड के एक साल बाद विकास दुबे के नाम पर बने सोशल मीडिया अकाउंट से यूपी पुलिस के आईजी मोहित अग्रवाल को जाने से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया और पुलिस एक्टिव हो गई। औरैया एसपी अपर्णा गौतम ने मामले पर तत्काल संज्ञान लेते हुए आरोपी को पकड़ने के आदेश दे दिए।

'एक विकास दुबे को मारने के बाद कई विकास दुबे पैदा होंगे'
दरअसल, रविवार को कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल को जाने से मारने की धमकी वाला मैसेज वायरल हो गया। जिसमें आरोपी ने आई जी को मारने वाले व्यक्ति को 5 लाख रुपए देने का ऐलान भी किया। इतना ही नहीं उसने अपनी पोस्ट में खाकी से परेशान हो रहे व्यक्तियों को असलहा भी दिए जाने की बात भी लिखी। साथ लिखा कि एक विकास दुबे को मारने के बाद कई विकास दुबे पैदा होंगे।

धमकी के साथ हथियारों की तस्वीरें भी की शेयर
औरैया थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। जिससे लगातार पूछताछ की जा रही है। एसओजी टीम ने पकड़े गए इस युवक का नाम राहुल सोनी बताया जाता है। जांच में सामने आया है कि किसी ने विकास दुबे के नाम से फेसबुक आईडी बनाई गई है। इस आईडी पर हथियारों की काफी तस्वीरें भी पोस्ट की गई हैं। युवक ने बताया कि जिस अकाऊंट से धमकी दी गई है वह उसका नहीं है और उसे फर्जी बताया। फिलहाल पुलिस युवक हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ कर रही है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios