Asianet News HindiAsianet News Hindi

पिता की गोद से 6 साल की बेटी को खींच ले गया तेंदुआ, पलक झपकते ही किया शिकार..कहीं धड़ तो कहीं मिला सिर

 यह दर्दनाक घटना बहराइच जिले के चंदनपुर गांव में घटी, जो कि मोतीपुर रेंज के जंगल में आता है। जहां एक तेंदुआ 6 साल की बच्ची को पिता की गोद से खींचकर ले गया। मासूम को अपना शिकार बनाकर खा गया। 10 घंटे बाद बच्ची का शव दो टुकड़ों में मिला।

uttar pradesh news leopard attack on  ate 6 year old girl in  residential area  bahraich
Author
Bahraich, First Published Aug 3, 2021, 11:15 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बहराइच. (उत्तर प्रदेश). बाघ-तेंदुए के आतंक से अब लोग रिहाइशी इलाकों में भी सुरक्षित नहीं है। खासकर जंगली एरिया से सटे गांवों में इनके हमले बढ़ गए हैं। यूपी के बहराइच से ऐसा ही एक दिल दहला दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक तेंदुआ 6 साल की बच्ची को पिता की गोद से खींचकर ले गया। मासूम को अपना शिकार बनाकर खा गया। 10 घंटे बाद बच्ची का शव दो टुकड़ों में घर से करीब 300 मीटर दूर खेत में पड़ा मिला।

आदमखोर ने पलक झपकते ही किया मासूम का शिकार
दरअसल, यह दर्दनाक घटना बहराइच जिले के चंदनपुर गांव में घटी, जो कि मोतीपुर रेंज के जंगल में आता है।  मामला रविवार रात करीब 9 बजे का बताया जाता है, जहां देवतादीन यादव नाम का युवक अपनी 6 साल की बेटी राधिका को गोद में लिए घर के बाहर बैठे हुए थे। इसी दौरान मौसम खराब होने के चलते बिजली गुल हो गई। अंधेरे का फायदा उठाकर तेंदुआ आया और झपट्‌टा मारकर बच्ची को पिता की गोद से छीनकर ले गया।

ये भी पढ़ें..
लखनऊ में ड्राइवर को बीच सड़क ताबड़तोड़ चांटे मारने वाली लड़की बुरी फंसी, उल्टा पड़ गया एक्शन

रातभर ढूंढा..सुबह कहीं धड़ तो कहीं मिला सिर
पिता कुछ समझ पाते इससे पहले ही तेंदुए ने पलक झपकते ही मासूम को छीन लिया। पीड़ित शख्स चीखने-चिल्लाते उसके पीछे दौड़े, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। युवक की चीखें सुनकर वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। परिवार के साथ पुलिस और वन विभाग की टीम ने रातभर बच्ची को ढूंढा, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। सुबह घर से करीब 300 मीटर दूर बच्ची का शव दो टुकड़ों में पड़ा मिला। कहीं मासूम का सिर पड़ा था तो कहीं धड़।

यह भी पढ़ें...

खाकी वर्दी का गजब कारनामा, ढाबा पर पुलिस चैन की नींद सोती रही, हथकड़ी खोलकर भाग गया मोस्ट वॉटेंड

पूर्व मंत्री की बीवी ने बताईं पति की शर्मनाक करतूत, 6 शादी कर चुका है, हैवान है..कई औरतों को किया बर्बाद

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios