Asianet News Hindi

17 मई को लव मैरिज..14 दिन बाद पत्नी की मौत, अब पति ने कब्र से निकलवाया बीवी का शव...

यह मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से सामने आया है। जहां फरमान और साइना ने घरवालों को बिना बताए 17 मई को कोर्ट मैरिज कर ली थी। क्योंकि लड़की के परिजन इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थे। सबकुछ ठीक चल रहा था कि 31 मई को साइना की उसके ही घर में अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

 

uttar pradesh news meerut news honour killing husband got his wife body removed from the grave on suspicion kpr
Author
Meerut, First Published Jun 13, 2021, 7:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मेरठ, उत्तर प्रदेश समाचार, ऑनर किलिंग का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पति ने पत्नी की मौत के 25 दिन बाद  हत्या का मामला दर्ज करवाया है। युवक का आरोप है कि मेरी बीवी की हत्या उसके ही मायके वालों ने की है। क्योंकि वह हमारी लव मैरिज के खिलाफ थे। जिसके चलते उन्होंने शादी के कुछ ही दिन बाद मौका मिलते ही उसको मार डाला और शव को दफना दिया। अब पुलिस ने युवक की शिकायत पर शव को  कब्र खोदकर बाहर निकाला और  पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

शादी के एक महीने से पहले टूट गई जोड़ी
दरअसल, यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के करीम नगर इलाके का है। यहां के रहने वाले फरमान और साइना ने घरवालों को बिना बताए 17 मई को कोर्ट मैरिज कर ली थी। क्योंकि लड़की के परिजन इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थे। शादी के बाद वह पति-पत्नी बनकर अपने घर में रहने लगे। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि एक ही महीने में उनकी जोड़ी इस तरह टूट जाएगी।

खुद पति ने पत्नी को किया था सुपुर्द-ए-खाक 
सबकुछ ठीक चल रहा था कि 31 मई को साइना की उसके ही घर में अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसके बाद खुद पति फरमान ने साइना के घरवालों के साथ मिलकर उसे सुपुर्द-ए-खाक किया था। लेकिन कुछ दिन बाद ही उसे पता चला कि साइना की हत्या की गई है। वहीं इस मामले में  सास और दामाद के बीच संदिग्ध बातचीत का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहा है कि वह पत्नी के हत्यारों को सजा दिलाकर ही रहेगा। जिसके बाद उसने ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया।

हत्या के बाद बना दिया बीमारी का बहाना
फरमान ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि साइन के घरवालों ने ही उसकी हत्या की है। इसके लिए उन्होंने पत्नी की गला घोटकर तड़पा तड़पाकर मौत के घाट उतारा है। बाद में झूठा बीमारी का बहाना बनाकर उसे  सुपुर्द ए खाक करा दिया गया। क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि साइना मेरी पत्नी बने। अब पुलिस ने शनिवार देर रात शव को कब्र खोदकर निकाला और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios