Asianet News Hindi

'पतली सी हो रायफल कैसे संभालती हो' Lady Police से मनचले ने की छेड़छाड, फिर जो हुआ वो देखने लायक था

एक गली से निकल रही महिला सिपाही को देख एक मनचले ने भद्दी टिप्पणी कर डाली। पहले तो वह कांस्टेबल को देखते हुए गाना गाने लगा, फिर कमेट्स किया कि  'तुम इतनी पतली हो, रायफल कैसे संभालती हो'। 

uttar pradesh police beat young man for eve teaser commented on lady police in bareilly kpr
Author
Bareilly, First Published Feb 25, 2021, 6:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


बरेली (उत्तर प्रदेश). सीएम योगी आदित्यनाथ के कड़े कानून बनने के बाद भी उत्तर प्रदेश में महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले थमने की जगह बढ़ते जा रहे हैं। अब तो बदमाशों को हौसले इतने बुलंद हो चले हैं कि वह आम लड़कियां तो ठीक है, लेडी पुलिस को भी छेड़ने से नहीं डरते हैं। यूपी के बरेली से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक मनचले ने महिला सिपाही पर कमेंट्स मारते हुए कहा कि 'तुम इतनी पतली हो रायफल कैसे संभालती हो।'

मनचले की कॉलर पकड़ शुरू की धुनाई
दरअसल, बुधवार को बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र में यह वाकया हुआ, जहां एक गली से निकल रही महिला सिपाही को देख एक मनचले ने भद्दी टिप्पणी कर डाली। पहले तो वह कांस्टेबल को देखते हुए गाना गाने लगा, फिर कमेट्स किया कि  'तुम इतनी पतली हो, रायफल कैसे संभालती हो'। फिर क्या था लेडी कांस्टेबल ने युवक को पकड़ लिया और मारना शुरू कर दिया।

महिला सिपाही ने बुलाई खुद के थाने की पुलिस
लेडी सिपाही ने मनचले की कॉलर पकड़ी और सड़क पर गिरा दिया। इसके बाद जमकर चांटा मारने शुरू कर दिए। आसपास के लोग तमाशा देखने के लिए जमा हो गए। पिटाई के बाद सिपाही ने थाने फोन किया और पुलिस को मौके पर बुलाया। लेकिन फोर्स को आता देख मनचला सिपाही को धक्क देकर भाग निकला। लेकिन घबराहट वह ऐसा दौड़ा कि उसका मोबाइल घटना स्थल पर गिर गया। 

आए दिन लड़कियों से करता था छेड़छाड़
मनचले की धुनाई करने वाली लेडी सिपाही ने कहा कि यह युवक अक्सर गली में से आने जाने वाली महिलाओं और लड़कियों पर भद्दे कमेट्स कर उनसे छेड़छानी करता था। इसकी शिकायत कई बार महिलाओं मुझसे कर चुकी थीं। आज वह मेरे हत्थे चढ़ गया तो उसको समझ में आ गया कि छेड़छड़ करने से क्या होता है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios