Asianet News HindiAsianet News Hindi

UPPSC की आंसर कॉपी में मिले 500-2000 के नोट, एक साल तक आयोग ने 4 कैंडिडेट्स को किया ब्लैक लिस्ट

यूपी लोक सेवा आयोग की परीक्षा के लिए अप्लाई करने वाले 4 कैंडिडेट्स की आंसर शीट्स में 500 और 2000 रुपए के नोट मिले हैं। आयोग ने चारों कैंडिडेट्स को एक साल के लिए ब्लैक लिस्ट करते हुए इनका एप्लीकेशन रिजेक्ट कर दिया है। बता दें, इन कैंडिडेट्स ने यूपीपीएससी सम्मिलित अवर अभियंता परीक्षा के लिए अप्लाई किया था।

uttar pradesh public service commission black list four candidates
Author
Lucknow, First Published Nov 28, 2019, 11:26 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (Uttar Pradesh). यूपी लोक सेवा आयोग की परीक्षा के लिए अप्लाई करने वाले 4 कैंडिडेट्स की आंसर शीट्स में 500 और 2000 रुपए के नोट मिले हैं। आयोग ने चारों कैंडिडेट्स को एक साल के लिए ब्लैक लिस्ट करते हुए इनका एप्लीकेशन रिजेक्ट कर दिया है। बता दें, इन कैंडिडेट्स ने यूपीपीएससी सम्मिलित अवर अभियंता परीक्षा के लिए अप्लाई किया था।

आयोग ने सभी चयप बोर्ड को दी कैंडिडेट्स की जानकारी
वहीं, यूपीपीएससी ने इन कैंडिडेट्स की जानकारी 'संघ लोक सेवा आयोग' और 'कर्मचारी चयन आयोग' समेत सभी चयन बोर्ड को देकर इनकी यूपी के किसी भी बोर्ड में भर्ती का रास्ता बंद कर दिया है। ब्लैक लिस्ट हुए कैंडिडेट्स में महोबा के संजय कुमार पाठक, आगरा के हरिशंकर बघेल, अयोध्या के अंशु कुमार पांडेय और गाजीपुर के कमलेश सिंह यादव का नाम शामिल है। बता दें, करीब डेढ़ साल बाद आयोग ने ऐसा सख्त कदम उठाया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios