Asianet News HindiAsianet News Hindi

रफ्तार का कहर : यमुना एक्सप्रेस-वे पर बेकाबू हुई बस, डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ जा रही कार को मारी टक्कर, 5 मौत

खाली बस आगरा से नोएडा जा रही थी। बस चालक को झपकी आने से बस बेकाबू हो गई और दूसरी साइड से आ रही एक कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में बस ड्राइवर समेत कार सवार चार लोगों की मौत हो गई।  

uttar pradesh,road accident on yamuna expressway in mathura, 5 killed, 6 injured
Author
Mathura, First Published Nov 5, 2021, 1:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मथुरा : उत्तर-प्रदेश (uttar pradesh) के मथुरा (mathura) जिले के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। हादसा शुक्रवार सुबह उस वक्त की है, जब खाली बस आगरा (agra) से नोएडा (noida) की ओर जा रही थी। रास्ते में नौहझील थाना क्षेत्र के पास बस ड्राइवर की झपकी लग गई और उसने अपना नियंत्रण खो दिया। जिससे बस बेकाबू हो गई और वह डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरे साइड जा रही एक कार से टकरा गई। बस के स्पीड ज्यादा होने के कारण कार और बस दोनों पलट गई। इस दौरान बस ड्राइवर और कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

हादसे के बाद लंबा जाम
हादसे के बाद सुबह-सुबह एक्सप्रेस-वे पर लंबा जाम लग गया। सूचना के बाद पुलिस वहां पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, इसके साथ ही एक्सप्रेसवे से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया। इसके बाद जाम खुल सका। कार सवार सभी लोग गाजियाबाद (Ghaziabad) से आ रहे थे। बस चालक बलवंत सिंह पठानकोट का रहने वाला बताया जा रहा है।

ड्राइवर की झपकी लगने से हादसा
एसपी देहात श्रीशचंद ने जानकारी देते हुए बताया कि खाली बस आगरा से नोएडा जा रही थी। बस चालक को नींद की झपकी आने से बेकाबू हुई बस नोएडा से आगरा की साइड पर पहुंचकर कार से टकराकर पलट गई। जब बस और कार टकराए तो वहां तेज से धमाका भी हुआ। इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हुई है। बस ड्राइवर ने भी दम तोड़ दिया। कार सवार गाजियाबाद से आ रहे थे। मृतकों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।  

इसे भी पढ़ें-दिवाली पर खत्म हो गया पूरा परिवार, रात को घर सजाया..सुबह मिली लाशें..तस्वीरें इतनी भयानक कि दिखा नहीं सकते

इसे भी पढ़ें-दिवाली की रात गुजरात के वापी में पेपर मिल में लगी भीषण आग, 20 फायर ब्रिगेड बुलानी पड़ीं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios