Asianet News HindiAsianet News Hindi

नवरात्रि में शॉकिंग क्राइम: हैवान जीभ और आधी मूंछ काटकर ले गए, मंदिर के महंत को दी दिल दहला देने वाली मौत


उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक  दिल दहला देने वाली क्राइम की खबर सामने आई है। जहां एक मंदिर के महंत की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई। हैवान मौत देने के बाद मृतक की जीभ और मूछें निकालकर ले गए।
 

Uttar Pradesh shocking crime, temple mahant head and pujari tongue cut off in badaun
Author
Badaun, First Published Oct 13, 2021, 5:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बदायूं (उत्तर प्रदेश). नवरात्रि के पावन पर्व के बीच यूपी के बदायूं जिले से दिल दहला देने वाली क्राइम की खबर सामने आई है। जहां आरोपियों ने एक मदिंर के मंहत की गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद मृतक की जीभ और मूंछे भी काटकर अपने साथ लेकर गए। 

इस वजह से की मंदिर के महंत की हत्या
दरअसल, जघन्य हत्या  बदायूं जिले के उझानी कोतवाली इलाके के अढौली गांव का है। जहां बदमाशों ने मंगलवार आधी रात के बाद मंदिर के महंत खेमकरन की गला काटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि इस घटना को चुनावी रंजिश के चलते बदमाशों ने अंजाम दिया है। क्यंकि मृतक महंत के पोते की पत्नी वर्तमान में ग्राम प्रधान हैं, इसलिए हत्या के पीछे यह वजह लग रही है।

पूरे इलाके में मच गय हड़कंप
इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सूचना मिलते ही एसएसपी डॉ ओपी सिंह मौके पर पहुंचे, उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द से जल्द घटना का पर्दाफाश कर आरोपियों को गिरफ्तार करेगी। शव को पोस्टमॉर्टम जांच के लिए भेज दिया है।

पोता दादा की हालत देख भाग खड़ा हुआ
बता दें कि महंत की हत्या का सबसे पहले पता उनके पोते को लगी, वह रात को खाना खाने के बाद मंदिर में आया था। उसने देखा कि फर्श पर खून बिखरा पड़ा था।  पास जाकर देखा तो खाट के पास महंत का खून से लथपथ शव पड़ा था। वह घबराकर भागा और अपने बड़े भाई भाई पोप सिंह को पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद देखते ही देखते गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios