वाराणसी: चोर की ऐसी दर्दनाक मौत देख कांप जाएंगे आप, पूरी रात दरवाजे में फंसी रही गर्दन, तड़प-तड़प कर निकली जान

| Nov 27 2022, 01:02 PM IST

वाराणसी: चोर की ऐसी दर्दनाक मौत देख कांप जाएंगे आप, पूरी रात दरवाजे में फंसी रही गर्दन, तड़प-तड़प कर निकली जान

सार

यूपी के वाराणसी के एक पावरलूम में चोरी करने घुसे युवक की गर्दन दरवाजे में इस कदर फंसी कि ना तो वह बाहर निकल पाया और ना ही अंदर जा सका। जिसके कारण उसकी दम घुटने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जनपद के एक पावरलूम में चोरी करने घुसे एक युवक की दरवाजे पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बता दें कि चोरी करने आए युवक का सिर पावरलूम के दरवाजे के अंदर फंस गया। जबकि पूरा शरीर बाहर था। युवक दरवाजे में इस कदर फंसा कि वह ना तो अंदर ही जा पाया और ना ही बाहर निकल पाया। जिसकी वजह से उसने वहीं तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। वहीं जब सुबह स्थानीय लोगों ने युवक को दरवाजे से चिपके देखा तो उन्होंने शोर मचाना शुरू किया।

पुलिस ने नहीं जताई चोरी की आशंका
इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस युवक को इस तरह से फंसा देख कर अचंभित हो गई। बताया गया है कि यह घटना शनिवार रात सारनाथ थाना के ताड़ीखाना क्षेत्र में स्थित एक पावरलूम की है। बीते शनिवार को रात को दानियालपुर का रहने वाला 22 वर्षीय जावेद चोरी करने के उद्देश्य से रहमतुल्ला के पावरलूम में घुस रहा था। इस दौरान जब वह दरवाजे से अंदर जाने लगा तो उसकी गर्दन दरवाजे में फंस गई। आशंका है कि दम घुटने से युवक की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने कहीं भी चोरी की आशंका नहीं जताई है।

Subscribe to get breaking news alerts

पुलिस कर रही मामले की जांच
वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि जावेद चोरी करने के लिए अंदर घुस रहा था। इसी दौरान दरवाजे के दोनों किवाड़ के बीच में गर्दन फंसने के कारण ना वह बाहर निकल सका और ना ही अंदर जा सका। युवक का सिर भी दरवाजे से बाहर नहीं निकल सका। बता दें कि मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन करनी शुरूकर दी है। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि युवक की मौत दम घुटने के कारण हुई है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। बाकी की जानकारी जांच के बाद ही स्पष्ट रूप से सामने आ सकेंगी।

वाराणसी नाव हादसा: पानी भरता देख भागा नाविक, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कैसे आफत में फंसी 34 लोगों की जान