Asianet News HindiAsianet News Hindi

'तुम मुझे नहीं उखाड़ पाओगे, लेकिन मैं तुम्हें यहां से उखाड़ कर ही जाऊंगा' कानपुर के दारोगा का वीडियो हुआ वायरल

कानपुर के एक दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसी वीडियो में वह एक युवक को धमकाता हुआ नजर आ रहा है। मामले में वरिष्ठ अधिकारियों ने जांच की बात कही है। 

Video of Kanpur Sub inspector went viral officials said to investigate
Author
First Published Sep 1, 2022, 5:39 PM IST

कानपुर: पुलिस के एक दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह थाने के अंदर बैठकर टशन दिखाने नजर आ रहे हैं। दारोगा साहब अपने सामने बैठे हुए युवक को देख लेने की धमकी देते हुए धमकाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वह अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। वहीं जब इस वीडियो के वायरल होने की जानकारी अधिकारियों को लगी तो वह मामले की जांच कराने की बात कहते हुए नजर आए। वायरल हो रहा वीडियो कानपुर जिले के कल्याणपुर थाने का है। 

थाने में अभद्रता करते नजर आ रहा पुलिसकर्मी
वीडियो में दिख रहे दारोगा कानपुर के कल्याणपुर थाने में तैनात एसएसआई मनोज कुमार पाठक बताए जा रहे हैं। थाने में ही वह अभद्रता करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। सामने बैठे लोगों से अभद्र भाषा के इस्तेमाल में भी उन्हें फिलहाल कोई गुरेज नहीं है। वीडियो में एसएसआई मारपीट के एक मामले में पैरवी के लिए आए युवक को उखाड़ देने की धमकी दे रहे हैं। वह युवक से कह रहे हैं कि तुम मुझे यहां से उखाड़ नहीं पाओगे पर मैं तुम्हें यहां से जरूर उखाड़ कर जाऊंगा। वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कल्याणपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने कहा कि वह वायरल वीडियो उनके संज्ञान में है। जल्द ही मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। 

जांच के बाद होगी कार्रवाई 
गौरतलब है कि यूपी पुलिस की मित्र छवि को समाज के सामने लाने के लिए तरह-तरह के अभियान चलाए जाते हैं। हालांकि अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं जहां पुलिस जनता के साथ अभद्रता करती हुई दिखाई पड़ जाती है। ऐसा ही नया मामला अब कानपुर के कल्याणपुर थाने से सामने आया है। यहां पीड़ित पक्ष की पैरवी के लिए आए एक युवक से पुलिसकर्मी अभद्रता करते हुए नजर आ रहा है। फिलहाल अब अधिकारी मामले में जांच की बात कर रहे हैं। हालांकि देखना होगा कि इस तरह के पुलिसकर्मियों पर एक्शन कब होता है? 

उन्नाव: ऑनलाइन मंगाई मूर्ति और जमीन में दिया छिपा, भगवान के प्रकट होने की बात कह पिता-पुत्रों ने किया बड़ा खेल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios