Asianet News HindiAsianet News Hindi

मैं विकास दुबे हूं... महाकालेश्वर मंदिर में जोर-जोर से चिल्लाने लगा था, कानपुर का आरोपी

कानपुर शूटआउट के मोस्टवॉन्टेड विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने महाकालेश्वर मंदिर की पर्ची कटाई और इसके बाद खुद ही सरेंडर कर दिया।

Vikas Dubey the main accused of Kanpur shootout arrested in Madhya Pradesh kpl
Author
Lucknow, First Published Jul 9, 2020, 10:18 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ(Uttar Pradesh). कानपुर शूटआउट के मोस्टवॉन्टेड विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने महाकालेश्वर मंदिर की पर्ची कटाई और इसके बाद खुद ही सरेंडर कर दिया। फिलहाल, स्थानीय पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। यूपी पुलिस ने विकास दुबे की गिरफ्तारी की पुष्टि कर दिया है।

बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने बकायदा स्थानीय मीडिया को अपने सरेंडर की खबर दी। इसके बाद उज्जैन के महाकाल थाने के पास उसने स्थानीय पुलिस के सामने सरेंडर किया है।पुलिस ने आरोपी विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया है और उसे थाने में लेकर आई है। सरेंडर की खबर के बाद एसटीएफ की टीम उज्जैन रवाना हो गई है।

Vikas Dubey the main accused of Kanpur shootout arrested in Madhya Pradesh kpl

एमपी के गृह मंत्री बोले- हमारी पुलिस किसी को छोड़ती नहीं 
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी विकास दुबे की गिरफ्तारी की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि इंटेलीजेंस के प्रयास से उसे उज्जैन से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि ये मध्य प्रदेश के लिए बड़ी कामयाबी है। उज्जैन मंदिर से गिरफ्तारी की बात पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि फिलहाल मंदिर को बीच में मत लाइए , बस इतना है कि उसकी गिरफ्तारी उज्जैन में हुई है।

CM शिवराज सिंह ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से की बात
विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से बात की है। बताया जा रहा है कि शिवराज सिंह ने विकास दुबे को यूपी पुलिस को हैंडओवर करने का भरोसा दिया है। अब यूपी पुलिस ट्रांजिट रिमांड लेकर विकास दुबे को उत्तर प्रदेश लाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios