Asianet News Hindi

शिया वक्फ बोर्ड के चैयरमैन का केजरीवाल पर आरोप, बोले-कट्टरपंथी मुसलमानों को दी जा रही नाजायज छूट

शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन और फिल्म आयशा के निर्माता  वसीम रिजवी ने मंगलवार को दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कट्टरपंथी मुसलमानों को नाजायज छूट दिए जाने की बात कही।

waseem rizvi targets arvind kejriwal
Author
Lucknow, First Published Sep 24, 2019, 5:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (Uttar Pradesh). शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन और फिल्म आयशा के निर्माता  वसीम रिजवी ने मंगलवार को दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कट्टरपंथी मुसलमानों को नाजायज छूट दिए जाने की बात कही। 

दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग ने जारी किया था नोटिस
बता दें, दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन जफरुल इस्लाम खान ने विवादित फिल्म आयशा के प्रति मिल रही शिकायतों का संज्ञान लेते हुए रिजवी को नोटिस जारी कर 2 अक्टूबर तक जवाब मांगा था। वहीं, आयोग के चेयरमैन द्वारा सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन को भी एक पत्र लिखकर इस फिल्म को सर्टिफिकेट न दिए जाने की मांग की गई है। जफरुल इस्लाम का कहना है, इस फिल्म से एक विशेष समुदाय की भावनाएं आहत हो रही है। देशभर में इस फिल्म के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन हो रहा है। 

नोटिस के बाद भड़के वसीम ने नोटिस को अवैध बताया और आयोग की बात मानने से मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि निर्धारित समय पर वह यह फिल्म रिलीज करेंगे।

क्या है पूरा मामला 
सेंट्रल शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी के बैनर तले बनी फिल्म आयशा का रिलीज से पहले ही मुस्लिम समुदाय ने विरोध करना शुरू कर दिया है। फिल्म के विवादित ट्रेलर में आपत्तिजनक सीन डाल दिए जाने के बाद मुस्लिम समुदाय में आक्रोश है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios