Asianet News HindiAsianet News Hindi

कुशीनगर में तीन जिगरी दोस्तों की मौत से दहला पूरा गांव, मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

कुशीनगर जिले में तीन दोस्तों की मौत की खबर सुनकर गांव में हड़कंप मच गया। मृतक युवकों के छोटे-छोटे मासूम बच्चे हैं। तीनों किसी काम के लिए साथ में घर से निकले थे। बाइक अनियंत्रित होने से उनका एक्सीडेंट हो गया।

whole village was shocked by death of three close friends in Kushinagar shadow of father lifted from heads of innocent children
Author
First Published Sep 1, 2022, 5:28 PM IST

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों मृतक एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बताए जा रहे हैं। तीनों की मौत की खबर जब उनके गांव विशंभरपुर पहुंची तो पूरे गांव में शोक की लहर फैल गई। परिजनों की चीख-पुकार सुन पूरा गांव दहल उठा। बताया जा रहा है कि तीनों मृतक मधुबन, बलवंत व भरत की दोस्ती बेमिसाल थी। मासूम बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। महिलाओं को रात-बिलखता देख घटनास्थल पर मौजूद हर किसी की आंखों से आंसू निकल पड़े।

बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
प्राप्त जानकारी के अनुसार, तीनों दोस्त हमेशा एक साथ रहते थे। किसी काम के दौरान तीनों घर से एक साथ निकले थे। लेकिन यह यात्रा उनकी अंतिम यात्रा बन गई। तीनों युवक विवाहित थे और उनके छोटे-छोटे मासूम बच्चे हैं। मासूम अपनी मां को रोते देख उनसे रोने का कारण पूछ रहे हैं। मासूमों को मौत का मतलब ही नहीं पता है। भरत, मधुबन और बलवंत की पत्नियों पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। वहीं भरत की पत्नी बिंदू की गोद में दो साल का बेटा है और उसके गर्भ में भी एक बच्चा पल रहा है। भरत के परिजनों ने बताया कि डॉक्टर ने आज ही कल में डिलीवरी की डेट दी है।

पति की लंबी आयु के लिए रखा था तीज व्रत
वहीं बलवंत के तीन बच्चे जिनकी उम्र 10 साल, 7 साल और 4 साल है। बलवंत की पत्नी शीला पर इन बच्चों की जिम्मेदारी आ गई है। मधुबन की पत्नी मीना अपने तीनों बच्चों को गले से लगाकर दहाड़े मारकर रो रही थी। हर कोई इन तीनों की मौत से दुखी हो गया। बीते मंगलवार मृतक की पत्नियों ने पति की दीर्घायु के लिए निर्जला तीज का व्रत रखा था। जिसके बाद बुधवार को उनकी पत्नियों ने व्रत को खोला था। पतियों की मौत के बाद तीनों ही व्रत के संकल्प को कोसते हुए दिखीं।

जिगरी दोस्त थे तीनों मृतक
पकड़िहवां नहर के पास बुधवार को एक ही बाइक से घूमने निकले तीनों दोस्त मधुबन, बलवंत व भरत की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है। दुर्घटना देखने वाले लोगों ने बताया कि उनके बाइक की स्पीड काफी तेज थी। अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से गई और एक तरफ उछल गई तो तीनों दोस्त दूसरी तरफ सिर के बल सड़क पर गिर गए। दुर्घटना के वक्त तीनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहन रखा थी। इस कारण उनके सिर में गंभीर चोटें आईं। जिससे उनकी मौत हो गई। 

कुशीनगर: शिक्षकों ने छात्र को सड़क पर बेरहमी से पीटा, वीडियो ट्वीट कर सीएम योगी से की कार्यवाही की मांग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios