Asianet News Hindi

पत्नी के प्रेमी को घर पर बुलाया, हत्या कर शव सेप्टिक टैंक में छिपाया

पुलिस ने आरोपी को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपने गुनाहों की पूरी कहानी ही सामने ला दी। साथ ही हत्या कर शव को सेप्टिक टैंक में छुपाने की बात कुबूल कर ली। पुलिस आरोपी उसके घर के सैप्टिक टैंक को तोड़कर प्रेमी की सड़ी-गली लाश को बरामद कर लिया।
 

Wife lover summoned to home in Hamirpur, murdered and hid body in septic tank ASA
Author
Hamirpur, First Published May 30, 2020, 9:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हमीरपुर (Uttar Pradesh) । पत्नी से अवैध संबंध और उसे अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की बात जानकर पति आग बबूला हो गया। उसने अपनी पत्नी के प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद अपने गुनाहों को छिपाने के लिए उसके शव को सेप्टिक टैंक में डाल दिया। लेकिन, मोबाइल कॉल डिटेल्स के सहारे पुलिस हत्यारोपी तक पहुंच गई। इसके बाद हत्यारोपी ने जो सच्चाई बताई, उसे सुनकर सभी के होश उड़ गए।

यह है पूरा मामला
मौदहा थाना क्षेत्र के रीवन गांव निवासी देवराज (24) का गांव के ही मनोज की पत्नी के साथ अवैध संबंध था। यही नहीं उसने मनोज की पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी कर रहा था। एसपी श्लोक कुमार के मुताबिक देवराज के रोज-रोज घर आने से मनोज को अपनी पत्नी पर शक होने लगा था। एक दिन उसे पता चला कि देवराज उसकी पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है। बस इसी के बाद मनोज ने देवराज को ठिकाने लगाने का प्लान बना लिया। 22 मई को देवराज को फोन कर घर बुलाया और प्लान के तहक उसकी हत्या कर शव को सेप्टिक टैंक में डाल दिया था।

ऐसे संदेह के घेरे में आया हत्यारा
देवराज घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने सभी जगह तलाश करना शुरू कर दिए। देवराज कहीं नहीं मिला तो 27 मई को मौदहा थाने में देवराज की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। मौदहा थाने की पुलिस ने देवराज के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकलवाकर जांच शुरू की तो मनोज संदेह के घेरे में आ गया।

ऐसे हुआ खुलासा
पुलिस ने आरोपी मनोज को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की तो मनोज ने अपने गुनाहों की पूरी कहानी ही सामने ला दी। साथ ही देवराज की हत्या कर शव को सेप्टिक टैंक में छुपाने की बात कुबूल कर ली। पुलिस आरोपी मनोज के घर के सैप्टिक टैंक को तोड़कर देवराज की सड़ी-गली लाश को बरामद कर लिया।

(प्रतीकात्मक फोटो)

सेलेब्स की हरकत से लेकर बच्चों की बलि तक...वीडियो देखने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें...

खतरनाक हो सकता है सेनेटाइजर, संभल कर करें यूज

सलमान ने की ऐसी हरकत कि चौंक गई अनिल कपूर की बेटी

पूजा के नाम पर दी 140 बच्चों की बलि, कब्र खोदी तो खुले चौंकाने वाले राज

शख्स को देखते ही लड़की ने फैलाए पैर, देखते ही देखते वायरल हुआ 5 सेकंड का वीडियो

तेंदुए ने हवा में उछलकर एक शख्स पर अटैक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios