Asianet News Hindi

मिट्टी ढहने से 40 फीट गहरे बोरवेल के गड्ढे में फंसा युवक, 20 घंटे से चल रहा रेस्क्यू ऑपरेशन

यूपी के सीतापुर में एक युवक करीब 20 घंटे से बोरवेल में फंसा है। उसे निकालने के लिए लगातार रेसक्यू आपरेशन चलाया जा रहा है, लेकिन अभी तक युवक को निकाला नहीं जा सका है। राज्य आपदा राहत बल (एसडीआरएफ) की टीम मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। जेसीबी से गड्ढे की खोदाई कर युवक को निकालने की कोशिश की जा रही है। वहीं, युवक की सलामति के लिए गांव में पूजा पाठ भी शुरू हो गया है। आसपास के गांव के लोगों उसे देखने के लिए जुट रहे हैं।
 

young man in deep borewell sitapur KPU
Author
Sitapur, First Published Feb 25, 2020, 2:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीतापुर (Uttar Pradesh). यूपी के सीतापुर में एक युवक करीब 20 घंटे से बोरवेल में फंसा है। उसे निकालने के लिए लगातार रेसक्यू आपरेशन चलाया जा रहा है, लेकिन अभी तक युवक को निकाला नहीं जा सका है। राज्य आपदा राहत बल (एसडीआरएफ) की टीम मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। जेसीबी से गड्ढे की खोदाई कर युवक को निकालने की कोशिश की जा रही है। वहीं, युवक की सलामति के लिए गांव में पूजा पाठ भी शुरू हो गया है। आसपास के गांव के लोगों उसे देखने के लिए जुट रहे हैं।

क्या है पूरा मामला
मामला सीतापुर के मछरेहटा क्षेत्र के भिठौरा मजरापट्टी गांव का है। यहां रहने वाला अनुज (26) बोरवेल में फंस गया है। जानकारी के मुताबिक, खेत में बनी बोरिंग खराब हो गई थी। अनुज सोमवार करीब तीन बजे पिता श्याम लाल के साथ बोरिंग की पाइप निकाल रहा था। बोरिंग का गढ्ढा करीब 35-40 फीट गहरा था। वह नीचे उतरकर पाइप खोल रहा था कि अचानक गढ्ढे की मिट्टी ढहने से अनुज उसी में दब गया।

जेसीबी के सहारे की जा रही खुदाई
मौके पर मौजूद पिता के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ने सोमवार शाम छह बजे से जेसीबी के सहारे गड्ढे की खुदाई शुरू की। लेकिन सफलता नहीं मिली। मंगलवार सुबह से राहत बचाव कार्य जारी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios