Asianet News HindiAsianet News Hindi

2020 में बढ़ेगा कट्टरपंथी मुस्लिमों का आतंक तो पगला जाएंगे ट्रंप, बाबा वेंगा ने की थी भविष्यवाणी

बुल्गारिया की भविष्यकर्ता बाबा वेंगा ने आने वाले साल के लिए कई भविष्यवाणियां की हैं। आज तक उनकी की कई सभी भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं। ऐसे में आने वाले साल को लेकर की गई उनकी भविष्यवाणियां दुनिया को डराने के लिए काफी हैं।  

Baba vanga shocking prediction about new year 2020 kph
Author
Bulgaria, First Published Dec 24, 2019, 12:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बुल्गारिया: बाबा वेंगा द्वारा की गई कई भविष्यवाणियां आज तक सच साबित हुई हैं। उन्होंने 2020 को लेकर भी कई भविष्यवाणियां की हैं। उनका असली नाम वेंगेलिया पांडेवा दिमित्रोवा था। उनका जन्म 1911 में हुआ था जबकि 1966 में उनकी मौत हो गई थी। बाबा वेंगा 12 साल की उम्र में अंधी हो गई थीं। इसके बाद उन्हें पता चला कि वो भविष्य देख सकती हैं। इसके बाद उन्होंने कई भविष्यवाणियां की, जो सच साबित हुई। उन्होंने 2020 को लेकर भी कई भविष्यवाणियां की हैं।  

मुस्लिमों का बढ़ेगा आतंक 
बाबा वेंगा ने मौत से पहले 2020 के बारे में कई भविष्यवाणियां की थी। इनमें मुस्लिम कट्टरपंथियों द्वारा यूरोप में आतंक फैलाना भी शामिल हैं। बाबा वेंगा के अनुसार, आने वाले साल में मुस्लिम कट्टरपंथी यूरोप सहित दुनिया के कई हिस्सों में आतंक मचाएंगे। इससे खून-खराबा मचेगा।  साथ ही यूरोप में रासायनिक हमला भी होगा। इससे यूरोप का अस्तित्व खत्म होने की कगार पर पहुंच जाएगा।  

पागल हो जाएंगे ट्रंप 
बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार आने वाले साल में  अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को कोई रहस्य्मयी बीमारी भी हो सकती है। इस बीमारी के कारण ट्रंप बहरे हो सकते हैं। बीमारी का असर उनके दिमाग पर भी पड़ेगा। साथ ही रूस के राष्ट्रपति को उनके देश के अंदर ही मारने की भविष्यवाणी भी की गई है। 

आएंगी कई प्राकृतिक आपदाएं 
आने वाले साल में बाबा वेंगा के अनुसार कई प्राकृतिक आपदाएं भी आएंगी। इससे दुनिया के कई हिस्से प्रभावित होंगे। साथ ही लोगों का रुझान अध्यात्म की तरफ होने लगेगा। बता दें कि बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं। उन्होंने राजकुमारी डायना की मौत, वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हमला आदि की भविष्यवाणियां की थी। जो सच साबित हुई थी। उन्होंने 2004 की सुनामी की भी बात कही थी, जो सच हुई।  


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios