Asianet News Hindi

शख्स ने मोबाइल से खींची अपने गैराज की तस्वीर, PHOTO में छिपी मौत देखते ही खड़े हो गए रोंगटे

ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले एक शख्स ने अपने घर के गैराज की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। उसने लोगों को बताया कि इस तस्वीर में एक जहरीला सांप छिपा है। इसके बाद लोग इस तस्वीर को शेयर कर अपनी तेज नजरों की परख कर रहे हैं। 
 

can you spot deadly snake hidden in this garage kph
Author
Australia, First Published Mar 5, 2021, 9:43 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हटके डेस्क: सोशल मीडिया पर ऐसी कई फोटोज आती रहती हैं जो लोगों की तेज नजरों की परख करते हैं। इन फोटोज में कोई जीव छिपकर बैठा रहता है। खासकर ऑस्ट्रेलिया में तो ऐसी तस्वीरें सबसे ज्यादा कॉमन हैं। वजह है इस देश में कई तरह के सांपों का मिलना। अब सोशल मीडिया यूजर्स के लिए Australia's Snake Catchers Brisbane & Gold Coast ने एक नया चैलेंज दिया है। इसमें एक तस्वीर में सांप छिपकर बैठा है। लेकिन इतनी खूबसूरती से छिपा है कि लोगों को नजर ही नहीं आ रहा है। 

आप भी परखें अपनी नजर की ताकत 
Australia's Snake Catchers Brisbane & Gold Coast  ने अपने फेसबुक पेज पर ये तस्वीर शेयर की है। इसमें एक बड़ा सा गैराज नजर आ रहा है। पहली नजर में ये तस्वीर बेहद नॉर्मल दिख रही थी। किसी को समझ नहीं आया कि इस फोटो में क्या गलत है, लेकिन टीम ने लिखा कि इसमें एक सांप छिपा है। इसके बाद लोगों ने इस तस्वीर को गौर से देखा। हालांकि, तब भी कई लोग सांप को स्पॉट नहीं कर पाए।  

पीछे छिपकर बैठा था सांप 
फोटो शेयर करने के बाद कई लोगों ने इस तस्वीर को गौर से देखा। लेकिन तब भी वो सांप स्पॉट नहीं कर पाए। कई लोगों ने कमेंट किया कि इसमें कोई सांप नहीं है। लेकिन टीम ने लोगों से कोशिश करते रहने    को कहा। कुछ समय बाद टीम ने ही इसका जवाब पोस्ट किया। गैराज के पीछे 10 फ़ीट का सांप छिपकर बैठा था। लोगों ने जवाब देखते ही माथा पकड़ लिया। अब बताइये क्या आपकी नजर थी इतनी तेज?
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios