Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रदूषण के बीच रोमांस का तड़का! जानें वायरल हो रहे वेडिंग फोटोशूट का सच

दिल्ली में हवा जहरीली हो चुकी है। एयर क्वालिटी बेहद गंभीर है। सोमवार को दिल्ली का एयर क्वालिटी इंडेक्स 438 था। जो चिंता का विषय है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक कपल का प्री-वेडिंग फोटोशूट वायरल हो रहा है, जो उन्होंने दिल्ली के प्रदूषण के बीच करवाया है। 

Delhi couple pre wedding photoshoot showing delhi pollution level goes viral
Author
New Delhi, First Published Nov 5, 2019, 11:09 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली: पहले का जमाना और था, जब लोग शादी में फोटोशूट करवाते थे। वेडिंग एल्बम बनाई जाती थी। आज के समय में प्री-वेडिंग फोटोशूट फैशन में है। कपल शादी से पहले यूनिक अंदाज में फोटोशूट करवाते हैं। कोशिश की जाती है कि ये फोटोशूट सबसे हटके हो। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसे कपल का फोटोशूट वायरल हो रहा है, जो गंभीर मैसेज भी दे रहा है।  

मास्क लगाकर करवाया फोटोशूट 
दिल्ली के फोटोग्राफर आशीष पारीख द्वारा खींची गई इस कपल की तस्वीर इन दिनों वायरल हो रही है। ये फोटोग्राफर लोगों का ध्यान दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के स्तर पर दिलवाना चाहता था। इसके लिए उसने दिल्ली के फेमस स्पॉट्स पर कपल की तस्वीरें तो खींची लेकिन उन्हें मास्क भी पहना दिया। दिवाली के बाद से दिल्ली की हवा का जो असर हुआ है, उसे दिखाने के लिए लोग इस फोटो को शेयर कर रहे हैं।  

दो साल पुरानी है तस्वीर 
आशीष ने अपनी वाइफ के साथ मिलकल दिल्ली के स्मॉग की तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की। जिसका नतीजा ये फोटो था। लेकिन आपको बता दें कि ये तस्वीर 2017 दिसंबर की है। दो साल पुरानी ये तस्वीरें एक बार फिर वायरल हो रही हैं। 

दिवाली के बाद से बिगड़ा मिजाज 
दिल्ली का मिजाज हर साल दिवाली के बाद बिगड़ जाता है। पटाखों के कारण एयर पॉल्यूशन बढ़ जाता है। हर साल लोगों से पटाखे ना जालाने की अपील की जाती है, लेकिन इसका कोई परिणाम सामने नहीं आता।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios