Asianet News HindiAsianet News Hindi

खुला था केबिन का दरवाजा, सार्वजनिक हरकत की वजह से आलीशान क्रूज से नीचे उतारा गया 'जर्मन कपल'

रेनैट एफ और उनके पति वोल्कर ने बताया कि जहाज में सफर के दौरान वे दोनों इतने एक्साइटेड हो गए कि रूम में पहुंते ही सेक्स करना शुरू कर दिया लेकिन जल्दबाजी में वह बालकनी का दरवाजा बंद करना भूल गए।

german couple kicked Tui cruise Barbados for this bizarre reason
Author
New Delhi, First Published Nov 4, 2019, 3:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. लंबी छुट्टी मनाने निकले एक जर्मन कपल को एक जहाज से बड़े ही अजीब वाकये के कारण बाहर फेंक दिया। दरअसल कपल लगातार जोरदार आवाजें निकालकर संबंध बना रहा था। उनके कमरे से आती आवाजों के कारण कपल को जहाज की इस यात्रा से बाहर निकाल फेंका गया। कहा गया कि उनकी वजह से दूसरे यात्रियों को असुविधा हो रही थी।

कैरिबियन क्रूज (TUI) जहाज पर यह कपल दो हफ्ते के टूर पर निकला था। छुट्टी के पहले दिन कपल ने बालकनी का दरवाजा खुला छोड़ दिया। इस दौरान उनके कमरे से तेज आवाजें आती रहीं। बारबाडोस में मीन शिफ जहाज के चालक ने भी उन्हें ऐसा न करने का आदेश दिया था। जब उन्होंने नहीं माना को तो उन्हें क्रूज से बाहर निकाल दया गया। 

दरवाजा बंद करना भूल गए

अब कपल ने ने कंपनी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही। उन्होंने बताया कि उनका सामान आईलैंड पर ही छूट गया इसलिए दोनों के बीच झगड़ा हो रहा था। कपल ने जनवरी में अपना टूर बुक किया था जो एक अप्रेल को बारबाडोस से रवाना हुआ। रेनैट एफ और उनके पति वोल्कर ने बताया कि जहाज में सफर के दौरान वे दोनों इतने एक्साइटेड हो गए कि रूम में पहुंते ही सेक्स करना शुरू कर दिया लेकिन जल्दबाजी में वह बालकनी का दरवाजा बंद करना भूल गए।

कैप्टन ने बाहर निकाल दिया- 

इसके बाद कपल को जहाज के कैप्टन ने कपल को नीचे उतारने का फैसला लिया और मात्र एक सूटकेस के साथ ही उन्हें बीच में ये यात्रा छोड़नी पड़ी। इस मामले के बाद ये जहाज के बारे में लोगों ने जानना चाहा। हालांकि इस मामले के बाद कैरिबियन क्रूज (TUI) जहाज चर्चा में आ गया है जिसमें सफर करना किसी सपने के पूरा होने से कम नहीं है। यह जहाज किसी शाही होटल से भी बढ़कर है। 

टीयूआई (TUI) एक ट्रैवल एंजेसी है जो बड़े-बड़े महाद्वीपों पर हॉलिडे बुकिंग करवाती है। यहां लोग कई महीनों पहले से चल रहीं बुकिंग करवाते हैं। इस हॉलीडे की बुकिंग भी जनवरी से चल रही थी। इस जहाज में बहुत से लोग बारबाडोस द्वीप पर छुट्टी मनाने जा रहे थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios