Asianet News HindiAsianet News Hindi

नंगे पांव रहकर बेटे को पहनाया ब्रांडेड जूता

फिलीपीन्स में एक जूतों के शोरूम में लोग तब हैरान रह गए जब एक कस्टमर जूते पसंद करने के बाद काउंटर पर सिक्कों से पेमेंट करने पहुंचा। जब लोगों को इसकी वजह पता चली तो पिता के लिए सबके मन में सम्मान बढ़ गया। 

Poor father saved coins for years to buy pair of shoes for son
Author
Philippines, First Published Nov 3, 2019, 3:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फिलीपीन्स: दुनिया में हर माता-पिता अपने बच्चे की खुशियों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। अगर बच्चे की किसी ख्वाहिश को वो तुरंत पूरा नहीं कर पाते, तो सालों बाद भी उनके दिमाग में वो ख्वाहिश रहती है और वो उसे पूरा करने की कोशिश में जुटे रहते हैं। यहां रहने वाले एक पिता ने अपने बेटे के लिए जूते खरीदने के लिए सालों तक सिक्के जमा किए। 

बॉक्स निकाल कर गिनने लगे सिक्के 
फिलीपीन्स में रहने वाले एक पिता की कहानी इन दिनों लोगों का दिल जीत रही है। ये पिता अपने बेटे के साथ जूतों के शोरूम पहुंचा था। वहां उसने पहले अपने बेटे से जूते पसंद करने को कहा। जब पसंद वाले जूते लेकर दोनों बिलिंग करवाने पहुंचे तो पिता ने एक बॉक्स निकाला और उसमें से ढेर सारे सिक्के निकाले और गिनने लगा।  

Poor father saved coins for years to buy pair of shoes for son

सालों तक जमा किये थे सिक्के 
इस पिता ने कभी खुद चप्पल नहीं पहने थे। लेकिन अपने बेटे को नंगे पांव नहीं देख पाया। लेकिन उसके पास इतने पैसे नहीं थे कि बेटे के लिए जूते खरीद पाता। इसलिए उसने कई सालों तक घर खर्च से बचाकर सिक्के जमा किए। जब उसने स्टोर में पसंद किये जूते जितने पैसे गिन लिए तो उसका चेहरा खुशी से चमक गया। 

Poor father saved coins for years to buy pair of shoes for son

फेसबुक पर शेयर हुई स्टोरी 
बाप-बेटे की ये इमोशनल स्टोरी फेसबुक पर शेयर हुई, जिसके बाद ये वायरल हो गई। कई लोगों ने इनके एड्रेस भी मांगा, ताकि इनकी आर्थिक मदद की जा सके। वहीं कुछ लोगों ने बेटे के प्रति इस प्यार को सच्चा बताया। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios