Asianet News Hindi

क्लब में पूल खेल रहे थे दोस्त, टेबल की पॉकेट से बॉल की जगह निकली खौफनाक चीज

ऑस्ट्रेलिया में दोस्तों का एक ग्रुप पूल खलने क्लब पहुंचा था। लेकिन वहां टेबल की पॉकेट से बॉल की जगह जब जहरीले सांप का सिर निकला तो सभी हैरान रह गए। 

Python pops from pool table shocks people
Author
Brisbane QLD, First Published Jul 30, 2019, 10:53 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑस्ट्रेलिया: इस देश को वैसे भी खतरनाक सांपों का घर माना जाता है। कई बार तो लोगों के घरों के टॉयलेट से खतरनाक सांप मिलते हैं। लेकिन एन्जॉयमेंट के लिए क्लब जाएं और वहां भी सांप मिल जाए तो आप क्या करेंगे। 


ऐसा ही कुछ हुआ ब्रिस्बेन में पूल एन्जॉय करने आए दोस्तों के एक ग्रुप के साथ। ये लोग पूल खेल रहे थे। अचानक जान पूल पॉकेट से इन्होने बॉल निकालनी चाही, तो उसकी जगह अंदर से अजगर सांप निकला। 

इस पूरे घटना की फोटोज ब्रिस्बेन स्नेक कैचर्स ने शेयर की। जिसमें लिखा था कि अगर ऐसा आपके साथ हो जाए तो? साथ ही उन्होंने लोगों को पूल खलेते हुए पॉकेट्स चेक करने की भी सलाह दी।  

फेसबुक पर शेयर किया ये पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया। अभी तक इसे हजारों बार शेयर किया जा चुका है। साथ ही कुछ लोगों ने इसे खौफनाक बताया तो कुछ लोगों को झांकता हुआ अजगर क्यूट नजर आ रहा है।  

जिस सांप को पूल टेबल की पॉकेट से पकड़ा गया, वो कार्पेट पाइथॉन हैं। ये जहरीले नहीं होते और ज्यादातर इंसानों के बीच ही छिपकर रहना पसंद करते हैं।  
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios