Asianet News HindiAsianet News Hindi

नूडल्स में ऐसी चीज मिला देता था कुक, खाने के लिए कत्ल तक कर सकते थे ग्राहक

चीन के गुआंग्क्सी में रहने वाले एक नूडल्स के दुकानदार को खाने में ऐसी चीज मिलाने के लिए गिरफ्तार किया गया, जिसे जान सभी हैरान हो गए। 

shop owner mixes opium in noodles to make customers addicted kph
Author
China, First Published Dec 23, 2019, 6:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चीन: दुनिया के सभी दुकानदार चाहते हैं कि लोग उनकी दुकान छोड़कर दूसरे शॉप में ना जाएं। इसके लिए वो टेस्टी से टेस्टी खाना बनाते हैं। लेकिन चीन के गुआंग्क्सी में रहने वाले एक शख्स ने अपने दुकान में मिलने वाले नूडल्स की सेल बढ़ाने के लिए उसमें अफीम मिलाना शुरू किया। इसके पीछे सोच थी कि लोगों को उसके यहां बिकने वाले नूडल्स की लत लग जाए।  

कस्टमर्स बढ़ाने के लिए किया ऐसा 
चीनी मीडिया सिन चिउ डेली के मुताबिक, चीन के एक दुकानदार को नूडल्स में अफीम मिलाने के आरोप में अरेस्ट कर लिया गया। इस बात का खुलासा तब हुआ जब उसके एक कस्टमर के पेट में दर्द हुआ। जब कस्टमर डॉक्टर के पास गया तो पता चला कि उसकी बॉडी में अफीम है। पता चलने पर कस्टमर ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। 

कर लिया जुर्म कबूल 
जब पुलिस में इसकी शिकायत हुई, तो उन्होंने दुकानदार को अरेस्ट कर लिया। इसके बाद स्टोर को सील किया गया और उसकी जांच शुरू हुई। जांच में पता चला कि दुकान में मौजूद एक मसाले में अफीम मिलाया गया था। इस मसाले को नूडल्स में मिलाया जाता था। ऐसे इसलिए ताकि लोगों को उसके नूडल्स की लत लग जाए। दुकानदार ने अपनी गलती भी मान ली। फिलहाल उसे ट्रायल के लिए रख लिया गया है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios