Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिर को टेलीविजन से छुपाए यह शख्स घरों के आगे रख जाता था पुराने टीवी, कैमरे से आया पकड़ में

इलाके के एक निवासी ने उस शख्स को अपने घर की निगरानी प्रणाली का उपयोग करते हुए कैमरे में पकड़ा, पुलिस ने चेतावनी दी कि किसी के घर के आगे कूड़े का ढेर लगाना अपराध है। 

This person hid his head from the television, he used to keep it in front of the houses
Author
Virginia, First Published Aug 19, 2019, 3:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वर्जीनिया। दुनिया में एक से एक लोग हैं, जिनकी हरकतें विचित्र होती हैं। कई बार यह समझ पाना भी आसान नहीं होता कि आखिर कोई ऐसा क्यों कर रहा है। अभी हाल में ही वर्जीनिया में एक ऐसा शख्स पकड़ में आया है, जो पुराने टीवी सेट लोगों के घरों के दरवाजों के आगे छोड़ आता था। उसने करीब 60 पुराने टीवी सेट्स लोगों के घरों के आगे रख दिए थे। इससे इलाके के लोग हैरान थे। उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि ऐसी हरकत कौन कर रहा है और इसके पीछे उसका मकसद क्या है। 

ऐसे आया पकड़ में
जब उसकी हरकत बंद नहीं हुई तो वहां रहने वाले एक एड्रियन गार्नर नाम के व्यक्ति ने होम सिक्युरिटी कैमरे का सहारा लिया। कैमरे में वह शख्स पकड़ा गया। वह घरों के दरवाजे पर पुराने टीवी सेट रख कर भाग निकलता था।

चेहरा छुपाए रखता था टीवी से
वह शख्स एक जंप सूट पहने रहता था और वह  चेहरे के आगे एक पुराना टीवी रखता था। इससे वह देखन में अजीब ही लगता था। एड्रियन गार्नर ने बताया कि उन्होंने अपने जीवन में इससे बड़ी विचित्र घटना और कोई नहीं देखी। किसी के घर के दरवाजे पर पुराना टीवी रख कर वह तत्काल वहां से भाग निकलता था। 

पुलिस ने शुरू की छानबीन
इस घटना के प्रकाश में आने के बाद पुलिस विभाग सक्रिय हुआ और पुलिस अधिकारियों ने इसकी छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने अब तक उसके द्वारा छोड़े गए 60 पुराने टीवी सेट इकट्टा किए हैं। एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि इसके पीछे और भी लोग हो सकते हैं, यह किसी एक आदमी का काम नहीं हो सकता। पुलिस ने इसे अपराध की श्रेणी में रखा है। पुलिस का कहना है कि किसी के घर के आगे कचरा जमा करने वाले को छोड़ा नहीं जाएगा और उसे इसकी सजा दी जाएगी। वहीं, वहां के एक निवासी ने इस घटना को बहुत ही अचरज भरा बताया।    
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios