Asianet News Hindi

लोगों की नौकरियां निगल रहा TikTok, फिर वीडियो के कारण निकाले गए 2 डॉक्टर्स

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ऐसी खबरों की बाढ़ आ गई है, जहां टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट करने के कारण लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। ताजा मामला अब हैदराबाद के गांधी मेडिकल कॉलेज से आ रहा है। यहां प्रैक्टिस कर रहे दो इंटर्न्स को निकाल दिया गया। 
 

Two Hyderabad Gandhi hospital junior doctors suspended after Tiktok video went viral
Author
Hyderabad, First Published Jul 27, 2019, 3:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद: पिछले दिनों डीटीसी बस में एक लड़की के डांस वीडियो के वायरल होने पर बस के ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया गया। इसके बाद गुजरात की लेडी कॉन्स्टेबल को भी ड्यूटी के दौरान वीडियो बनाने के कारन सस्पेंड कर दिया गया। अब हैदराबाद से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। 

हैदराबाद के सरकारी गांधी अस्पताल में दो जूनियर्स को निलंबित कर दिया गया।  दोनों डॉक्टर्स का एक वीडियो वायरल हो गया, जिसे इन्होने हॉस्पिटल में शूट किया था।  

बताया जा रहा है कि ये दोनों फिजियोथेरेपी डिपार्टमेंट में हैं और ड्यूटी के दौरान इन्होने ये वीडियो बनाकर टिकटॉक पर पोस्ट किया था। 

वीडियो के वायरल होने के बाद हॉस्पिटल ने दोनों को निलंबित कर दिया। साथ ही फिजियोथेरेपी विभाग के इंचार्ज को भी नोटिस भेजा है। हॉस्पिटल प्रबंधन पूरे मामले की जांच कर रहा है। हालांकि, अस्पताल प्रबंधन ने साफ किया है कि दोनों वहां इंटर्न थे ना कि वहां के स्टूडेंट्स। 

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios