Asianet News Hindi

पत्नी ने पति से कहा, कोई आया है मिलने, बाहर से चेहरा ढंके चीखता वापस आया पुलिसवाला

मलेशिया में एक पुलिसवाले पर अनजान शख्स ने एसिड से हमला कर उसका चेहरा जला दिया। 

Unknown man splashes acid on Policeman  after handing him gift hamper kph
Author
Malaysia, First Published Feb 25, 2020, 5:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मलेशिया: घर एक ऐसी जगह होती है, जहां इंसान सबसे ज्यादा सुरक्षित महसूस करता है। लेकिन मलेशिया में एक पुलिसवाले पर जानलेवा हमला हुआ, वो भी उसके घर के ही अंदर।ये मामला इसलिए भी हाईलाइट हुआ क्योंकि पुलिस पर एसिड अटैक करने से पहले शख्स ने उसे काफी महंगा गिफ्ट भी दिया था।  

परिवार के साथ कर रहा था आराम 
जानकारी के मुताबिक, 51 साल का ये पुलिस वाला घटना के समय अपने घर कुआंतान में था। वो अपने घर पर परिवार के साथ समय बिता रहा था। तभी उसके घर की घंटी बजी। एक अनजान शख्स दरवाजे पर था। उसने पुलिसवाले से कुछ बातचीत की और उसकी तरह एक हैंपर बढ़ाया। हैंपर में काफी ककब रखा था। पुलिसवाले ने उसे लेने से जब इंकार किया, तो शख्स ने काफी जबरदस्ती कर उसे हैंपर थमा दिया। 

लेते ही निकाला एसिड 
जैसे ही पुलिसवाले ने शख्स से हैंपर लिया, उसने तुरंत अपनी पॉकेट से एक बोतल निकाली। बोतल निकलकर शख्स ने पुलिसवाले पर अटैक कर दिया। इस हमले में पुलिस का चेहरा बुरी तरह जल गया है। साथ ही बॉडी पर भी एसिड गिरने से जलने के निशान बन गए हैं। उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाय गया। जबकि हमलावर तुरंत वहां से भाग गया।  

पत्नी ने दिया बयान 
ये पूरा हादसा पुलिसवाले की पत्नी की आंखों के सामने हुआ। उसे अपने बयान में बताया कि शख्स ने पति से काफी मिन्नतें करके उसे हैंपर दिया था। लेकिन उन्हें क्या पता था कि आगे कुछ ऐसा हो जाएगा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios