Asianet News Hindi

चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी पायल सरकार के काफिले पर हमला, अभिनेत्री ने TMC पर लगाए आरोप

प बंगाल में तीसरे चरण के लिए 6 अप्रैल को मतदान होना है। लेकिन राज्य में राजनीतिक हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच रविवार को भाजपा प्रत्याशी पायल सरकार के काफिले पर हमले का मामला सामने आया। बेहाला से चुनाव लड़ रहीं पायल ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया। 

BJP candidate Paayel Sarkar attacked Actor Lets put a stop to this TMC hooliganism KPP
Author
Kolkata, First Published Apr 4, 2021, 5:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. प बंगाल में तीसरे चरण के लिए 6 अप्रैल को मतदान होना है। लेकिन राज्य में राजनीतिक हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच रविवार को भाजपा प्रत्याशी पायल सरकार के काफिले पर हमले का मामला सामने आया। बेहाला से चुनाव लड़ रहीं पायल ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया। 

बताया जा रहा है कि पायल सरकार बेहाला के ठाकुरपुर में चुनाव प्रचार करने पहुंचीं थीं। इस दौरान उनके काफिले को निशाना बनाया गया। पायल ने ट्वीट कर कुछ फोटो भी शेयर की हैं, इसमें उनके समर्थक घायल नजर आ रहे हैं। वहीं, इस हमले के बाद ठाकुरपुर में स्थिति तनावपूर्ण है। 

यह हमला शर्मनाक
पायल सरकार ने कहा, तृणमूल समर्थकों ने आज वार्ड 144 बेहाला पूर्व में हमारे चुनाव अभियान रैली के दौरान हम पर हमला किया। बंगाल को अब इस गुंडागर्दी पर रोक लगानी चाहिए। हमें बेहतर बंगाल के लिए खड़ा होना चाहिए। मेरे चुनाव प्रचार के दौरान जो हमला हुआ, वह पूरी तरह शर्मनाक है। 

 


फरवरी में भाजपा में शामिल हुईं सरकार
सरकार फरवरी में भाजपा में शामिल हुई थीं। इसके बाद पार्टी ने उन्हें बेहाला से उम्मीदवार बनाया। इतना ही नहीं टीएमसी-भाजपा ने तमाम बंगाली अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को चुनाव मैदान में उतारा है। पायल सरकार उन भाजपा नेताओं में शामिल हैं, जिन्हें गृह मंत्रालय की ओर से मार्च में सीआईएसएफ सिक्योरिटी मिली है। यहां तक की उन्हें Y सिक्योरिटी मिली है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios