Asianet News Hindi

ममता की मंदिर पॉलिटिक्स पर कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा- भाजपा के डर से खुद को बता रहीं हिंदू

प बंगाल में विधानसभा चुनाव में पहले चरण के लिए मतदान में काफी कम वक्त रह गया है। ऐसे में पार्टियों के बीच जुबानी जंग और हमले तेज हो गए हैं। वहीं, अब खुद को ब्राम्हण बताने पर कांग्रेस ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। 

Congress and Bjp attack on Mamata Banerjee over Mantras and call her Hindu KPP
Author
Kolkata, First Published Mar 10, 2021, 5:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. प बंगाल में विधानसभा चुनाव में पहले चरण के लिए मतदान में काफी कम वक्त रह गया है। ऐसे में पार्टियों के बीच जुबानी जंग और हमले तेज हो गए हैं। वहीं, अब खुद को ब्राम्हण बताने पर कांग्रेस ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। 

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ममता भाजपा के डर से खुद को हिंदू साबित करने में जुटी हैं। उन्होंने कहा, पहले वे कहती थीं कि मैं हिजाब पहनती हूं और मुस्लिमों की रक्षा करती हैं। लेकिन अब वे खुद को हिंदू ब्राम्हण बता रही हैं। मैं इससे पहले उन्हें चंडी पूजा करते नहीं देखा। 

नंदीग्राम में ममता ने मंच से पढ़ा था चंडी पाठ
इससे पहले ममता बनर्जी मंगलवार को दो दिन के दौरे नंदीग्राम पहुंची। उन्होंने मंगलवार को भाजपा को जवाब देते हुए मंच से चंडी पाठ किया था। इतना ही नहीं ममता दो दिन में दो बार मंदिरों में भी गईं। ममता ने नंदीग्राम से बुधवार को नामांकन दाखिल किया।

सुवेंदु अधिकारी ने भी साधा निशाना
उधर, ममता बनर्जी द्वारा खुद को हिंदू बेटी बताए जाने पर उनके खिलाफ चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी सुवेंदु अधिकारी ने निशाना साधा। उन्होंने एक रैली के दौरान मंच से रिकॉर्डिंग चलाई, इसके बाद ममता द्वारा किया गया पाठ सुनाया। सुवेंदु ने कहा, ममता ने चंडी पाठ ही गलत पढ़ दिया। इतना ही नहीं, उनके मंत्र भी गलत थे। 

 इस दौरान अधिकारी ने बंगाल में भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जिक्र भी किया। सुवेंदु ने कहा, योगी सही मंत्रों का जाप कर सकते हैं, उन्हें ममता बनर्जी के मंत्रों को सही करने के लिए एक बार यहां लाया जाना चाहिए। मैं चाहता हूं कि योगी जी यहां आएं और ममता के मंत्रों को ठीक करवाएं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios