Asianet News Hindi

ना किसी ने हमला किया, ना किसी ने धक्का मारा... चश्मदीद ने बताया कैसे सीएम ममता बनर्जी को लगी चोट

प बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हो गईं। ममता ने कहा कि वे जब कार में बैठ रही थीं, उन्हें किसी ने धक्का दिया। हालांकि, चश्मीदों का कहना है कि ममता को किसी ने ना धक्का दिया ना ही मारा, उनकी कार का दरवाजा पोस्टर से टकराने के बाद बंद हुआ। इसी वजह से उनको चोटें आई हैं।

Eyewitness says Nobody pushed or hit WB CM mamata banerjee in Nandigram KPP
Author
Kolkata, First Published Mar 10, 2021, 10:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. प बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हो गईं। ममता ने कहा कि वे जब कार में बैठ रही थीं, उन्हें किसी ने धक्का दिया। हालांकि, चश्मीदों का कहना है कि ममता को किसी ने ना धक्का दिया ना ही मारा, उनकी कार का दरवाजा पोस्टर से टकराने के बाद बंद हुआ। इसी वजह से उनको चोटें आई हैं। वहीं, ममता बनर्जी पर कथित हमले के मामले में चुनाव आयोग ने रिपोर्ट मांगी है। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, नंदीग्राम के रहने वाले चितरंजन दास घटना के वक्त वहीं मौजूद थे। उन्होंने बताया कि मैं वहां था। सीएम कार में बैठी थीं। लेकिन दरवाजा खुला था। दरवाजा किसी पोस्टर से टकराने के बाद बंद हो गया। किसी ने धक्का नहीं मारा। कार के दरवाजे के पास कोई नहीं था।

ममता ने कहा- मेरे ऊपर हमले की साजिश की गई
वहीं, ममता बनर्जी को चोट लगने के बाद कोलकाता लाया गया। यहां उन्हें एसएसकेएम अस्पताल में रखा गया। ममता ने अस्पताल पहुंचने से पहले कहा कि 4-5 लोगों ने गाड़ी एकदम बंद कर दी। बहुत चोट लग गई। वहां लोकल पुलिस से कोई नहीं था। किसी की साजिश जरूर है। यह जानबूझकर किया गया है। ममता बनर्जी मंगलवार को नंदीग्राम में प्रचार करने पहुंची थीं। उन्होंने बुधवार को यहां नामांकन भरा।

भाजपा ने कहा- यह ड्रामा सहानुभूति के लिए 
उधर, भाजपा ने ममता के आरोपों पर निशाना साधा। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा, क्या हमला करने वाले तालिबानी थे। ममता के साथ फोर्स मौजूद था। उनके पास कौन जा सकता है। उनकी सुरक्षा में लगे 4 आईपीएस अफसरों को तुरंत सस्पेंड करना चाहिए। हमला करने वाले भी गायब हैं, उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए। ममता यह सब ड्रामा सहानुभूति के लिए कर रही हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios