Asianet News Hindi

अमेरिकी सांसद ने किया अनुरोध, मोदी के कार्यक्रम में जरूर आइए

 कांग्रेस सदस्य ब्रैड शर्मन ने कांग्रेस के अपने सहयोगियों और अन्य लोगों से भारतीय प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में आने और उनका स्वागत करने की अपील की है।

American MP requested, please come to Modi's program
Author
Washington, First Published Sep 12, 2019, 5:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाशिंगटन. अमेरिका के एक शीर्ष सांसद ने कांग्रेस के अपने सहयोगियों से इस महीने ह्यूस्टन में होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने का अनुरोध किया है। एक वेबसाइट के मुताबिक कांग्रेस सदस्य ब्रैड शर्मन ने कांग्रेस के अपने सहयोगियों और अन्य लोगों से भारतीय प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में आने और उनका स्वागत करने की अपील की है। उन्होंने सह-अध्यक्ष के तौर पर यह अपील की है।  

लोगों में देखा जा रहा खासा उत्साह 
हाउडी मोदी नाम के इस कार्यक्रम को लेकर भारतीय-अमेरिकी समुदाय में खासा जोश देखा जा रहा है। आयोजकों ने 50,000 के पार जाने के बाद पंजीकरण बंद कर दिया है। शर्मन ने बताया कि ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में हो रहे इस कार्यक्रम में 50,000 लोग शामिल होंगे और 30 करोड़ से अधिक लोगों तक इस कार्यक्रम का प्रसारण किया जाएगा। कार्यक्रम में मानवाधिकारों के बड़े नेता महात्मा गांधी और डॉ. मार्टिन लूथर किंग जूनियर को भी याद किया जाएगा। इस कार्यक्रम में शामिल होकर मोदी संयुक्त राष्ट्र महासभा के वार्षिक सत्र में भाग लेने के लिए न्यूयॉर्क जाएंगे।
(नोट- यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios