Asianet News Hindi

चोट के कारण अमेरिकी टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स फ्रेंच ओपन से हुईं बाहर, 24 ग्रेंड स्लैम था ख्वाब

अमेरिका की स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स बुधवार को एक चोट के कारण फ्रेंच ओपन के महिला एकल खेल से बाहर हो गईं हैं। सेरेना ने सोमवार को ही पहले सेट में जूझने के बाद वापसी करते हुए क्रिस्टी ऑन को हराकर ओपन महिला एकल के दूसरे दौर में जगह बनाईं थी। सेरेना 24वें  ग्रेंड स्लैम में अपनी जगह बनाना चाहती थी हालांकि अब चोट लगने से उन्हें फ्रेंच ओपन से बाहर ही रहना पड़ेगा।
 

American tennis star Serena Williams out of French Open due to injury, 24 Grand Slam was her dream
Author
Paris, First Published Sep 30, 2020, 5:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पैरिस. अमेरिका की स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स बुधवार को एक चोट के कारण फ्रेंच ओपन के महिला एकल खेल से बाहर हो गईं हैं। सेरेना ने सोमवार को ही पहले सेट में जूझने के बाद वापसी करते हुए क्रिस्टी ऑन को हराकर ओपन महिला एकल के दूसरे दौर में जगह बनाईं थी। सेरेना 24वें  ग्रेंड स्लैम में अपनी जगह बनाना चाहती थी हालांकि अब चोट लगने से उन्हें फ्रेंच ओपन से बाहर ही रहना पड़ेगा।

इन खिलाड़ियों ने बनाई थी फ्रेंच ओपन में जगह

यूएस ओपन के विजेता ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम, उपविजेता जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव, राफेल नडाल, 24वें ग्रैंड स्लैम खिताब की तलाश में लगी अमेरिका की सेरेना विलियम्स, तीसरी सीड यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना और सातवीं सीड चेक गणराज्य की पेत्रा क्वितोवा ने पहले राउंड के अपने-अपने मुकाबले जीतकर फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बनाईं थी। यूएस ओपन चैंपियन और विश्व के तीसरे नंबर के खिलाड़ी थिएम ने सोमवार को पहले राउंड में क्रोएशिया के बड़ी सर्विस करने वाले और 40वीं रैंकिंग के मारिन सिलिच को दो घंटे छह मिनट में लगातार सेटों में 6-4, 6-3, 6-3 से हराकर अगले दौर में जगह बनाई थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios