Asianet News HindiAsianet News Hindi

बदनाम अरबपति के न्यूयॉर्क मैन्शन में कुछ यूं दिखाया गया बिल क्लिंटन को, हुआ बवाल

एक अरबपति अमेरिकी के न्यूयॉर्क स्थित मैन्शन में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन को एक पेन्टिंग में आपत्तिजनक ड्रेस में दिखाया गया है। 

Bill Clinton was shown something like this in the infamous billionaire's New York Mansion
Author
New York, First Published Aug 15, 2019, 11:54 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

न्यूयॉर्क: सुसाइड कर चुके बदनाम अरबपति जेफरी एपस्टीन  के न्यूयॉर्क स्थित मैन्शन में अमेरिका पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की एक ऐसी पेन्टिंग मिली है, जिससे बवाल मच गया है। इस पेन्टिंग को आपत्तिजनक माना जा रहा है। कहा जा है कि यह पेन्टिंग उनकी छवि धूमिल करने के मकसद से बनाई गई है। पेन्टिंग का शीर्षक दिया गया है 'पर्सिंग बिल'। इसे मैनहट्टन की कलाकार पेट्रीना रयान-क्लेड ने बनाया है। 

क्या है आपत्तिजनक
इस पेन्टिंग में बिल क्लिंटन को एक ग्लैमरस ब्ल्यू गाउन में दिखाया गया है। कहा जा रहा है कि यह साल 2009 में कैनेडी सेंटर ऑनर्स में  हिलेरी क्लिंटन द्वारा पहनी गई ड्रेस के जैसा है। पर कुछ का मानना है कि यह ड्रेस मोनिका लेविंस्की के साथ पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के अफेयर की याद भी ताजा कराने वाली है, जिसके चलते अंत में उन्हें राष्ट्रपति पद से हाथ धोना पड़ा था। 

कौन था जेफरी एपस्टीन
जेफरी एपस्टीन वैसे कहने को तो बिजनेसमैन था, पर उसके बारे में कहा जाता है कि वह बहुत ही बड़े ही ऊंचे स्तर पर प्रॉस्टिट्यूशन रेकेट चलाता था। उसके संबंध बिल क्लिंटन के अलावा डोनाल्ड ट्रम्प और प्रिंस एंड्रयू से भी थी। जब उस पर चाइल्ड प्रॉस्टिट्यूशन के आरोप साबित हो गए तो अदालत ने उसे 45 साल की कैद की सजा सुनाई। जेफरी एपस्टीन ने जेल में ही संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली थी। जेफरी की अवैध और आपराधिक गतिविधियों की जांच का जिम्मा एफ.बी.आई. को दिया गया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios