Asianet News Hindi

ऐसा क्या हुआ कि कनाडा की सड़कों पर लगा मोदी का पोस्टर, लिखा- Thank You PM Narendra Modi

कोरोना महामारी में जिस तरह से पीएम मोदी ने दूसरे देशों को वैक्सीन देने का काम किया है उसकी तारीफ हो रही है। ग्रेटर टोरंटो में रोड किनारे कई विज्ञापन लगाए गए हैं, जिनमें कनाडा को कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद किया गया है। 

Billboards come up in Greater Toronto area thanking PM Narendra Modi kpn
Author
Greater Toronto Area, First Published Mar 11, 2021, 9:04 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्रेटर टोरंटो. कोरोना महामारी में जिस तरह से पीएम मोदी ने दूसरे देशों को वैक्सीन देने का काम किया है उसकी तारीफ हो रही है। ANI रिपोर्ट के मुताबिक, ग्रेटर टोरंटो में रोड किनारे कई विज्ञापन लगाए गए हैं, जिनमें कनाडा को कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद किया गया है। 

न्यूज एजेंसी ANI द्वारा जारी की गई फोटो

भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि कनाडा और लेसोथो को भारत निर्मित कोरोना वैक्सीन की खेप भेजी गई थी। 

पांच लाख खुराक पहुंची थी
कनाडा के मंत्री अनीता आनंद ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि पांच लाख खुराक इंडिया से कनाडा पहुंच चुकी है। हम भविष्य के सहयोग के लिए तत्पर हैं।

कनाडा उत्तरी अमेरिका का एक देश है जिसमें दस प्रान्त और तीन केन्द्र शासित प्रदेश हैं। राजधानी ओटावा में है। कनाडा कुल क्षेत्रफल की दृष्टि से विश्व का दूसरा और भूमि क्षेत्रफल की दृष्टि से दूसरा सबसे बड़ा देश है।

ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोलसोनारो ने भी कोरोना की वैक्सीन मिलने पर धन्यवाद किया था। उन्होंने भगवान हनुमान की संजीवनी बूटी लेकर जाते हुए फोटो शेयर करते हुए धन्यवाद किया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios