Asianet News Hindi

मंत्रालय में सहयोगी को Kiss करते दिखे मंत्री, सोशल डिस्टेंसिंग तोड़ने का लगा आरोप तो दिया इस्तीफा

स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकाॅक ने अपने मंत्रालय में ही जीना कोलाडंगेला को नौकरी दी थी। वह सितंबर 2020 में मंत्रालय में नाॅन-एक्जीक्यूटिव डाॅयरेक्टर नियुक्त की गई थीं। 

Britain Health Minister resigned after allegation of neglecting social distancing & kissing colleague DHA
Author
London, First Published Jun 27, 2021, 8:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लंदन। कोरोना महामारी में प्रोटोकाॅल तोड़ना ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री को भारी पड़ गया। स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकाॅक ने अपने सहयोगी जीना कोलांडगेलो को महामारी के दौरान किस कर दिया था। इसके बाद लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग तोड़ने का आरोप लगाते हुए इस्तीफे की मांग कर दिया था।

पीएम को भेजे पत्र में क्या लिखा स्वास्थ्यमंत्री ने?

स्वास्थ्यमंत्री मैट हैनकाॅक ने पीएम बोरिस जानसन को इस्तीफा भेजा है। पत्र में उन्होंने कहा किइस महामारी में आमलोगों ने जितनी कुर्बानियां दी हैं, उन्हें देखते हुए अगर हम उनके साथ कुछ गलत करते हैं तो हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम ईमानदार रहें। 

शादीशुदा हैं मैट हैनकाॅक

42 वर्षीय हैनकाॅक की शादी करीब 15 साल पहले हुई थी। उनकी पत्नी मार्था से उनको तीन बच्चे हैं। स्वास्थ्य मंत्री का जिससे अफेयर उसकी भी शादी हो चुकी इै। दोनों यूनिवर्सिटी के दिनों से एक दूसरे को जानते हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय में दी थी नौकरी

स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकाॅक ने अपने मंत्रालय में ही जीना कोलाडंगेला को नौकरी दी थी। वह सितंबर 2020 में मंत्रालय में नाॅन-एक्जीक्यूटिव डाॅयरेक्टर नियुक्त की गई थीं। उनको 15 हजार रुपये सालाना पाउंड पर नियुक्त किया गया था। 

यह भी पढ़ेंः सरकार और ट्विटर में बढ़ी तकरार: ट्विटर ने IT minister रविशंकर प्रसाद के अकाउंट को ही किया ब्लॉक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios