Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपनी बेटी जैसी शक्ल बना जेल से भागने की कोशिश में पकड़ा गया गैंगस्टर, जानें फिर क्या हुआ

ब्राजील के एक गैंगस्टर ने जेल से भागने का अजीब तरीका अपनाया, पर इसमें सफल नहीं हो सका और पकड़ लिया गया।

Gangster caught trying to escape from jail in the form of his daughter, know what happened then
Author
Rio de Janeiro, First Published Aug 23, 2019, 10:55 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रियो डि जेनेरियो। ब्राजील के एक गैंगस्टर्स ने जेल से भागने के लिए अजीब तरीका अपनाया, लेकिन इसमें सफल नहीं हो सका। जेल के सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया, लेकिन बाद में क्लाविनो दा सिल्वा नाम के इस गैंगस्टर ने अपने सेल में चादर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना पिछले मंगलवार की है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
 
क्या किया सिल्वा ने 
दा सिल्वा को पिछले मंगलवार को जेल से भागने की कोशिश करते पकड़ा गया था। वह वेस्टर्न रियो की एक जेल में लंबे समय से बंद था। उस पर कई संगीन आरोप थे। जब उसने जेल से भागने की कोशिश की, तब वह एक लड़की के रूप में था। 

कैसे बनाया सिल्वा ने लड़की का वेश
दरअसल, सिल्वा की लड़की उससे जेल में मिलने आई थी। इससे उसे आइडिया मिला कि वह अपनी बेटी का रूप बना कर जेल से बाहर भाग सकता है। इसके बाद उसने महिला सिलिकॉन मास्क, लंबे काले बालों वाली एक विग और एक गुलाबी टी-शर्ट का जुगाड़ किया, जैसा उसकी 19 वर्षीय बेटी पहन कर उससे मिलने आई थी। सिल्वा को लगा कि वह इस तरह सुरक्षाकर्मियों को चकमा देने में सफल हो जाएगा। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ ही लिया।

ब्राजील के बड़े गैंगस्टर्स में था एक
डा सिल्वा ब्राजील में सबसे शक्तिशाली गैंगस्टर्स में से एक था। उसका गिरोह ब्राजील का बहुत बड़ा क्राइम सिंडिकेट माना जाता था। वह कई तरह के क्राइम से जुड़ा था। वह सच में अपनी 19 वर्षीय बेटी का रूप धर पुलिस को चकमा दे देता, लेकिन जेल के अधिकारियों का कहना है कि वह जेल के गेट तक तो पहुंचने में कामयाब रहा, लेकिन अपनी घबराहट नहीं छुपा सका। इससे सुरक्षा गार्डों का ध्यान आकर्षित हो गया और उन्होंने उसे पकड़ कर सेल में बंद दिया। वहां सिल्वा ने आत्महत्या कर ली।  
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios