Asianet News HindiAsianet News Hindi

USA में भारतीय परिवार का अपहरण: 8 महीने की बच्ची सहित फैमिली के 4 लोग किडनैप, पुलिस को मिला जला हुआ ट्रक

अमेरिका के कैलीफोर्निया में एक भारतीय परिवार का अपहरण कर लिया गया है। परिवार के सभी 4 सदस्यों को किडनैपर्स ने अगवा कर लिया है। इसमें 8 महीने की एक बच्ची भी है। फिलहाल स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 

Indian origin family abducted in california USA Officials located missing uncles truck on fire mda
Author
First Published Oct 5, 2022, 9:57 AM IST

Indian Origin Family Abducted USA. अमेरिका के कैलीफोर्निया में चार सदस्यों वाले भारतीय परिवार का अपहरण कर लिया गया है। अपहरणकर्ताओं ने 8 महीने की बच्ची को भी नहीं बख्शा। मामले की जांच कर रही पुलिस ने अपहृत व्यक्ति का ट्रक बरामद किया है, जिसे आग के हवाले कर दिया गया है। यह ट्रक मर्सी काउंटी के ग्रामीण इलाके में पाई गई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। इस मामले ने कैलिफोर्निया में सनसनी मचा दी है।

क्या कहती है पुलिस
जानकारी के अनुसार मर्सी काउंटी से जसदीप सिंह 36 वर्ष, जसलीन कौर 27 वर्ष, अमनदीप सिंह 39 साल के साथ 8 महीने की बच्ची आरोही को किडनैप किया गया है। शेरिफ ऑफिस के अनुसार चारों लोगों को जबरन नेशनल हाइवे 59 के व्यवसायिक सेंटर से किडनैप किया गया है। सभी किडनैपर हथियारों से लैस थे। पुलिस के अनुसार किडनैपर बेहद खतरनाक हैं। स्थानी पुलिस ने किडनैपर्स के स्केच जारी कर आम लोगों से इनकी पहचान करने में मदद मांगी है।

जला हुआ ट्रक मिला
स्थानीय पुलिस ने दावा किया है कि अपहरण किए गए एक पीड़ित अमनदीप सिंह का ट्रक ग्रामीण इलाके में जली हुई हालत में मिला है लेकिन अभी तक किडनैपर्स का कोई सुराग नहीं मिला है। इससे पहले पुलिस ने यह भी कहा था कि किडनैपर्स ने सभी तरह के साक्ष्य मिटाने की भी कोशिश की है। स्थानीय पुलिस ने आरोपियों के संभावित स्केच भी जारी किए हैं, जिसमें वे ग्रे टीशर्ट, ब्लैक स्लीव्स और ब्लू सर्जिकल मास्क पहने दिखाई दे रहे हैं। पुलिन ने किडनैपर्स को बेहद खतरनाक करार दिया है। 

2019 में हुई थी यह घटना 
2019 में भारतीय मूल के नागरिक तुषार अत्रे को उनकी गर्लफ्रेंड की कार में मृत हालत में पाया गया था। वे एक डिजिटल मार्केटिंग कंपनी के मालिक थे। उनकी कंपनी सिलिकॉन वैली के कई कार्पोरेट्स के लिए काम करती थी।

यह भी पढ़ें

EU का नया नियम: यूरोपीय संघ ने दिया सी-टाइप चार्जर पर ऐसा फैसला.. खड़ी होने वाली है Apple की मुसीबत 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios