Asianet News Hindi

फिल्म डायरेक्टर बेटे की माता-पिता ने कर दी हत्या, शादी नहीं करने से नाराज, कचरे के थैलों में मिले शव के टुकड़े

बाबाक के पिता ने अदालत में बताया कि उसका बेटा अविवाहित था। उससे शादी करने को कह रहे थे लेकिन वह नहीं मान रहा था।

Irani filmmaker Babak allegedly killed by parents for not marrying, father said no remorse at all DHA
Author
Ekbatan Town, First Published May 20, 2021, 7:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

एकबटन। ईरानी फिल्म डायरेक्टर बाबाक खोर्रमदीन का शव पश्चिम तेहरान के एकबटन नामक शहर में मिला है। निर्मम तरीके से फिल्म डायरेक्टर की हत्या कर शव के टुकड़ों को कचरे के थैलों और एक सूटकेस में बरामद किया गया है। फिल्म डायरेक्टर की हत्या का आरोप उनके माता-पिता पर है। बाबाक अविवाहित थे और उनके माता-पिता उनकी शादी कराना चाहते थे क्योंकि शादी नहीं करने से परिवार की इज्जत जा रही थी। ‘समाजिक प्रतिष्ठा’ के लिए बाबाक को परिजन ने मार डाला। 

बबाक के पिता ने अपराध कबूला

‘आनर किलिंग में हुई इस हत्या के बाद फिल्म डायरेक्टर के माता-पिता को हिरासत में ले लिया गया है। पिता ने अपराध कबूलते हुए बताया कि बेटे के शादी नहीं करने से समाज में इज्जत धूमिल हो रही थी। तंग आकर उन लोगों ने उसे मार डाला। 

पहले नशीला पदार्थ पिलाया फिर टुकड़े टुकड़े कर दिए

तेहरान क्रिमिनल कोर्ट के प्रमुख मोहम्मद शहरयार ने बताया कि ईरानी फिल्म डायरेक्टर बाबाक के पिता ने जुर्म कबूल कर लिया है। सबसे पहले माता-पिता ने मिलकर बेटे बाबाक को कोई नशीला पदार्थ पिलाया। इसके बाद चाकू मारकर उसकी जान ले ली। हत्या के बाद उसके शरीर को टुकड़े-टुकड़े कर कचरे के थैलों और एक सूटकेस में भरकर ठिकाने लगा दिया। 

नहीं है कोई अफसोस

बाबाक के पिता ने अदालत में बताया कि उसका बेटा अविवाहित था। उससे शादी करने को कह रहे थे लेकिन वह नहीं मान रहा था। वह हम लोगों को परेशान करता था। हमारी जिंदगी दांव पर थी। समाज में हमारी प्रतिष्ठा जा रही थी। उसकी मां और मैंने सोचा कि और प्रतिष्ठा न जाए इसलिए उसको मार डाला जाए। उसने यह भी कहा कि मुझे बिल्कुल भी पछतावा नहीं है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios