Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमेरिका: 8 महीने की बच्ची समेत भारतीय मूल के परिवार के 4 सदस्यों की अगवा कर हत्या, बगीचे में मिले शव

अमेरिका के उत्तरी कैलिफोर्निया में अगवा किए गए भारतीय मूल के एक परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी। इनमें एक आठ महीने की बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने एक बगीचे से चारों शव को बरामद किया। 
 

Kidnapped Indian Origin Family Including Baby Found Dead In Orchard In US vva
Author
First Published Oct 6, 2022, 11:27 AM IST

कैलिफोर्निया। अमेरिका के उत्तरी कैलिफोर्निया के मर्सिड काउंटी में 8 महीने की बच्ची समेत भारतीय मूल के एक परिवार के चार सदस्यों की अगवा कर हत्या कर दी गई। चारों के शव एक बगीचे में मिले। चारों सोमवार से लापता था। बुधवार को उनका शव मिला। 

मर्सिड काउंटी पुलिस के अनुसार सोमवार को आठ महीने की आरोही ढेरी, उसके माता-पिता (27 साल की जसलीन कौर और 36 साल के जसदीप सिंह) और बच्ची के चाचा 39 साल के अमनदीप सिंह का अपहरण कर लिया गया था। मर्सिड काउंटी शेरिफ वर्न वार्नके ने कहा कि चारों के शव बुधवार शाम को इंडियाना रोड और हचिंसन रोड के पास एक बाग में पाए गए। एक खेत मजदूर ने शव देखा था, इसके बाद पुलिस को सूचना मिली।

पुलिस ने जारी किया वीडियो
बुधवार को पुलिस ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें परिवार के अपहरण की घटना देखी जा सकती है। वीडियो में जसदीप और अमनदीप को हाथ बांधकर ले जाते हुए देखा जा सकता है। कुछ सेकंड बाद बच्ची और उसकी मां को भी लेकर किडनैपर घर से बाहर आता है। परिवार के सभी चार सदस्यों को एक ट्रक में सवार कर ले जाया गया था।

यह भी पढ़ें- अफ्रीकी देश गाम्बिया में 66 बच्चों की मौत, WHO ने 4 भारतीय सिरप के बारे में दी चेतावनी

पुलिस हिरासत में है किडनैपर
परिवार के अपहरण के एक दिन बाद पुलिस ने एक संदिग्ध अपहरणकर्ता 48 साल के जीसस मैनुअल सालगाडो को हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार उसने हिरासत में अपनी जान लेने की कोशिश की। सालगाडो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शेरिफ वार्नके ने सालगाडो के बारे में कहा कि इस आदमी के लिए नरक में एक विशेष स्थान है। सालगाडो के परिवार ने पुलिस से संपर्क किया और बताया कि उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है। बता दें कि जसदीप के माता-पिता डॉ रणधीर सिंह और कृपाल कौर होशियारपुर के टांडा प्रखंड के हरसी पिंड गांव के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- आंध्र के डॉक्टर के पालतू 'पैंथर' और 'जगुआर' रूस-यूक्रेन युद्ध में फंसे, भारत सरकार से लगाई बचाने की गुहार
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios