Asianet News HindiAsianet News Hindi

दुकान का दरवाजा खोलने के बाद दो ग्राहकों के बीच छोटी सी बात पर हो गई झड़प, मगर अंजाम हुआ बेहद खौफनाक

एक युवक ने दूसरे शख्स की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि शख्स ने युवक के लिए दुकान का दरवाजा खोला, मगर बदले में युवक ने उसे थैंक्यू नहीं बोला। शख्स ने उससे कहा कि या तो वह थैंक्यू बोले या फिर चाकू मार दे। 

man stabbed another man for not saying open door for him in america apa
Author
First Published Sep 22, 2022, 1:35 PM IST

न्यूयॉर्क। अमरीका में एक युवक ने दूसरे शख्स की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने दरवाजा खोलने पर थैंक्यू नहीं बोला। यह हैरतअंगेज घटना बीते मंगलवार, 20 सितंबर को न्यूयॉर्क के ब्रुकलिप स्मोक शॉप में हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पीड़ित और आरोपी के बीच घटना से पहले थोड़ी बहस भी हुई, जिसके बाद युवक ने 37 वर्षीय शख्स की चाकू मारकर हत्या कर दी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना पार्क स्लोप में 4, एवेन्यू पर देर रात करीब साढ़े दस बजे हुई। पुलिस ने बताया कि पीड़ित शख्स ने आरोपी युवक के लिए दुकान का दरवाजा खोला, मगर युवक ने बदले में थैंक्यू नहीं कहा। दुकान के कर्मचारी और प्रत्यक्षदर्शी खरेफ अलसैदी ने पुलिस को बताया कि यह पूरी बहस और घटना दुकान का दरवाजा खोलने और बदले में थैंक्यू नहीं बोलने को लेकर था। 

पहले बहस, फिर तीखी नोंक-झोंक और फिर हिंसक झड़प 
दुकान के कर्मचारी अलसैदी ने बताया कि पीड़ित शख्स ने दरवाजा खोलने के बाद भी जब आरोपी युवक ने थैंक्यू नहीं कहा तो शख्स ने उससे पूछ लिया कि आप दरवाजा खोलने के लिए थैंक्यू क्यों नहीं बोल सकते। इस पर आरोपी युवक ने जवाब दिया कि उसने उसे दरवाजा खोलने के लिए नहीं कहा था। यह काम उसने खुद अपने मन से किया। इसको लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई, जो पहले तीखी नोंक-झोंक में बदल गई और बाद में यह हिंसक झगड़े में तब्दील में हो गई। 

'हो सके तो मुझे चाकू मार दो'
कुछ क्षण के टकराव के बाद आरोपी युवक बारह चला गया, तब पीड़िता ने आरोपी युवक से कहा कि अगर वह थैंक्यू नहीं बोल सकता, तो उसे हो सके तो चाकू मार दे। अलसैदी ने बताया कि यह सुनने के बाद युवक तुरंत बाहर अपनी साइकिल के पास गया और वहां बैग में रखा चाकू लेकर दुकान के अंदर आया और पीड़ित शख्स के पेट और गर्दन पर कई वार कर दिए। इसके बाद दर्द से कराहते हुए पीड़ित शख्स ने कहा कि उसने मुझे चाकू मार दिया, उसने मुझे चाकू मार दिया.. कह कर चिल्लाने लगा ओर दुकान में ही गिर गया। फर्श पर खून बह रहा था। पीड़ित शख्स को न्यूयॉर्क प्रेस्बिटेरियन ब्रुकलिन मेथोडिस्ट हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। हालांकि, इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। अलसैदी ने कहा कि उन्होंने उस लड़के से यह कहकर समस्या को कम करने की कोशिश की कि चाकू का इस्तेमाल मत कर दो। यह इतना बड़ा मामला नहीं है। मैंने तनाव को बहुत कम करने की कोशिश की, मगर कुछ भी काम नहीं आया। 

हटके में खबरें और भी हैं..

बुजर्ग पति का वृद्ध महिला कैसे रख रही खास ख्याल.. भावुक कर देगा यह दिल छू लेना वाला वीडियो 

मां ने बेटे को बनाया ब्वॉयफ्रेंड और साथ में किए अजीबो-गरीब डांस, भड़के लोगों ने कर दी महिला आयोग से शिकायत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios