Asianet News HindiAsianet News Hindi

युवती समेत चार महिलाओं को Nude परेड कराया, चोरी के इल्जाम में सरेआम कपड़े उतरवाकर बुरी तरह पीटा

पीड़िताओं को पीटते हुए करीब एक घंटे तक नग्न परेड (Strip Parade) सड़कों पर कराया गया। महिलाओं को रोते हुए और लोगों से उन्हें जाने देने का अनुरोध करते देखा गया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। 

Pakistan 4 women including one teenager stripped and brutally beaten in market of Faisalabad, video viral on social media, DVG
Author
Faisalabad, First Published Dec 8, 2021, 12:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लाहौर। पाकिस्तान (Pakistan) में एक युवती समेत चार महिलाओं को निर्वस्त्र (stripped) कर घसीट-घसीट कर बुरी तरह सरेआम पिटाई की गई। इन महिलाओं (women) और लड़की (Teenager Girl) पर आरोप था कि ये लोग किसी दुकान में चोरी की नीयत से घुसे थे। इस घटना के वायरल वीडियो में महिलाएं पिटाई कर रहे दरिंदों से बचाने के लिए विनती करती दिख रही हैं लेकिन वह बुरी तरह पीटते जा रहे हैं। घटना लाहौर से करीब पौने दो सौ किमी दूर फैसलाबाद (Faisalabad) की है। पीड़िताओं को पीटते हुए करीब एक घंटे तक नग्न परेड (Strip Parade) सड़कों पर कराया गया। 

वीडियो में विनती करती दिख रही हैं महिलाएं

महिलाओं को रोते हुए और लोगों से उन्हें जाने देने का अनुरोध करते देखा गया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। घटना के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पाकिस्तान की पंजाब पुलिस हरकत में आई।

पुलिस ने किया आरोपियों को अरेस्ट

पंजाब पुलिस के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को एक ट्वीट में कहा, "हमने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में पांच मुख्य दोषियों को गिरफ्तार किया है।" उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और इसमें शामिल सभी लोगों को न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाएगा। कानून के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत पांच संदिग्धों और कई अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

यह है पीड़िताओं की आपबीती

पीड़िता ने बताया कि वे फैसलाबाद के बावा चक बाजार में कूड़ा उठाने गए थे। हम प्यासे थे और उस्मान इलेक्ट्रिक स्टोर के अंदर गए और पानी की बोतल मांगी। लेकिन इसके मालिक सद्दाम ने हम पर चोरी करने के इरादे से दुकान में घुसने का आरोप लगाया। सद्दाम और अन्य लोगों ने हमें पीटना शुरू कर दिया। फिर उन्होंने कपड़े उतारे, घसीटे और पीटा। हमें बाजार में नंगे ही परेड कराया। इसका उन लोगों ने वीडियो भी बनाया। भीड़ में से किसी ने भी इस अत्याचार को रोकने के लिए दोषियों को रोकने की कोशिश नहीं की। फैसलाबाद थानाध्यक्ष डॉ आबिद खान ने बताया कि सद्दाम समेत पांच मुख्य दोषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें:

Nagaland Firing: सीएम नेफ्यू रियो ने AFSPA को हटाने की मांग की, कहा-देश की छवि हो रही है धूमिल

Nagaland Firing: सेना ने कहा- हमला कर रहे थे भीड़ में शामिल लोग, सैनिकों ने आत्मरक्षा में चलाई गोली

Parliament Winter Session: पहले हफ्ते Rajya Sabha का 52% समय बर्बाद, 2 bill हुए पास, 22 प्राइवेट बिल पेश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios