Asianet News HindiAsianet News Hindi

Pakistan : लेडी पुलिस इंस्पेक्टर ने हत्या की आरोपी महिला को Nude Dance के लिए किया मजबूर, बर्खास्त

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में एक लेडी पुलिस इंस्पेक्टर (Lady Police Inspector) ने अमानवीयता की हद पार कर दी। उसने हत्या की आरोपी महिला को अन्य कैदियों के सामने न्यूड डांस (Nude Dance) के लिए मजबूर किया।

Pakistan Lady Police Inspector Nude dance terminated
Author
Karachi, First Published Nov 12, 2021, 10:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कराची। पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में हिरासत में ली गई महिला को कपड़े उतारकर डांस करने के लिए मजबूर करने की आरोपी लेडी पुलिस इंस्पेक्टर को बर्खास्त कर दिया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस हिरासत के दौरान महिला के साथ अमानवीय व्यवहार करने और अधिकारों के दुरुपयोग के आरोप की जांच के लिए एक पुलिस कमेटी बनाई गई थी। इसकी जांच रिपोर्ट में इंस्पेक्टर शबाना इरशाद को दोषी पाया है। क्वेटा के पुलिस डीआईजी मोहम्मद अजहर अकरम ने कहा- जांच में पाया गया कि महिला इंस्पेक्टर ने परी गुल नामक महिला को क्वेटा के जिन्ना टाउनशिप में बच्चे की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और थाने लाई। उन्होंने कहा- जब महिला को पुलिस हिरासत में लाया गया, तब महिला इंस्पेक्टर शबाना ने न केवल उसे निवस्त्र किया, बल्कि जेल में अन्य के सामने नृत्य करने पर भी मजबूर किया।

आरोपी इंस्पेक्टर ने बचाव में कुछ नहीं कहा
पीड़ित महिला को अदालत ने अब न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अकरम ने कहा- महिला इंस्पेक्टर ने अपने बचाव में कुछ नहीं कहा और उसे सेवा से जबरन कार्यमुक्त कर बर्खास्त (Terminate)कर दिया गया है। उन्होंने कहा- अगर महिला निरीक्षक एक महिला के साथ ऐसा कर सकती है और अपने अधिकारों का दुरुपयोग करती है तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। हमने सुरक्षा के लिए जेल तक में महिला कैदियों से पूछताछ के लिए केवल महिला निरीक्षक को ही अधिकृत किया है।

यह भी पढ़ें
T20 World Cup 2021: ताजा हो गई 11 साल पुरानी याद, तब माइक हसी ने किया था कमाल
Vaccination Update : बूस्टर डोज पर अगले माह फैसला, जल्दबाजी में नहीं है सरकार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios