Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऐसी हरकत तो पाकिस्तानी ही कर सकते हैं, Video में आप खुद देख लीजिए फ्लाइट में पैसेंजर का घटियापन

जब उस व्यक्ति ने सारी हदें पार कर दी तो किसी तरह अटेंडेंट्स ने उसे दबोचा और उसे उसकी सीट पर बेल्ट के साथ बांधा गया। इसके बाद फ्लाइट के कैप्टन ने दुबई के एयर ट्रैफिक कंट्रोलर से संपर्क कर पूरी बात बताई और सिक्योरिटी मांगी।

Peshawar to dubai Flight's weird passenger, see misbehaviour of Pakistani in flight, DVG
Author
First Published Sep 20, 2022, 12:02 AM IST

PIA flight's weird Passenger: हवाई यात्रा के दौरान केबिन क्रू पूरी विनम्रता केसाथ पेश आते हैं लेकिन कई बार यात्री ऐसी स्थितियां पैदा कर देते हैं जिसकी वजह से सह-यात्रियों को परेशानी तो झेलनी ही पड़ती है, केबिन क्रू मेंबर्स के सामने भी मुसीबत खड़ी हो जाती है। ऐसा ही एक वाकया पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स (PIA) की फ्लाइट में हुआ। पेशावर से दुबई जाने वाली उड़ान में एक पैसेंजर ने काफी देर तक हंगामा और नौटंकी खड़ी कर दी। पैसेंजर जाहिलों की तरह बर्ताव कर रहा था जबकि क्रू मेंबर बेहद शालीन व्यवहार कर रहे थे। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे।

क्या है वायरल वीडियो क्लिप में?

दरअसल, पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स की एक फ्लाइट पेशावर से दुबई जा रही थी। पीआईए की फ्लाइट पीके-283 में एक व्यक्ति सफर कर रहा था जो फ्लाइट के टेकऑफ होते ही केबिन क्रू से विमान से नीचे उतारने के लिए कहना शुरू कर दिया। केबिन क्रू ने टेक ऑफ होने की बात कहते हुए जब असमर्थता जताई तो वह गुस्से में सीट व इधर-उधर लात-घूसा मारने लगा। वहीं केबिन में सीट के पास जमीन पर ही लेट गया। चिल्लाने लगा। कुछ ही देर में उसने अपने कपड़े निकाल दिए और केवल बनियान पर आ गया। केबिन क्रू मेंबर्स उसे समझाने की कोशिश करते तो वह जाहिलों की तरह बर्ताव करता। इसके बाद वह हवाई जहाज की खिड़कियों के शीशे पर लात मार तोड़ने लगा। उसने पैरों से मारकर खिड़की के शटर तोड़ दिए। 

 

किसी तरह फ्लाइट अटेंडेंट्स ने काबू में किया

जब उस व्यक्ति ने सारी हदें पार कर दी तो किसी तरह अटेंडेंट्स ने उसे दबोचा और उसे उसकी सीट पर बेल्ट के साथ बांधा गया। इसके बाद फ्लाइट के कैप्टन ने दुबई के एयर ट्रैफिक कंट्रोलर से संपर्क कर पूरी बात बताई और सिक्योरिटी मांगी। फ्लाइट जैसे ही दुबई लैंड की तो एयरपोर्ट पर उसे सुरक्षाकर्मियों ने हिरासत में ले लिया। पीआईए के अनुसार यह घटना 14 सितंबर की है। एयरलाइन्स ने उस व्यक्ति को ब्लैक लिस्ट कर दिया है।

यह भी पढ़ें:

यूके के लीसेस्टरशायर में भारतीय समुदाय पर हमला, हिंदू प्रतीकों को तोड़ा गया, See video

जज साहब! मेरी मौत के बाद शव को पत्नी-बेटी और दामाद न छुएं, न अंतिम संस्कार करें

पूर्वी लद्दाख में 3 किलोमीटर पीछे हटी चीनी सेना, गोगरा हॉट स्प्रिंग्स में ड्रैगन ने कर लिया था बड़ा निर्माण

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios