Asianet News Hindi

PAK में हिंदू लड़की की कथित हत्या के विरोध में प्रदर्शन, सड़क पर पोस्टर-बैनर लेकर उतरे लोग

कराची में सिंधी हिंदू लड़की नम्रता चंदानी की कथित हत्या के विरोध में लोगों ने प्रदर्शन किया। नम्रता लरकाना के बीबी आसिफा डेंटल कॉलेज में बीडीएस लास्ट सेमेस्टर की स्टूडेंट थीं। नम्रता का शव उनके हॉस्टल के कमरे में पलंग पर मिला था। उसकी गर्दन से रस्सी बंधी थी। 
 

Protest against alleged killing of Hindu girl Namrata Chandni in Pakistan
Author
Islamabad, First Published Sep 18, 2019, 7:30 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इस्लामाबाद. कराची में सिंधी हिंदू लड़की नम्रता चंदानी की कथित हत्या के विरोध में लोगों ने प्रदर्शन किया। नम्रता लरकाना के बीबी आसिफा डेंटल कॉलेज में बीडीएसअंतिम वर्ष की छात्रा थीं। नम्रता का शव उनके हॉस्टल के कमरे में पलंग पर मिला था। उसकी गर्दन से रस्सी बंधी थी। 

अंदर से बंद था कमरा

- लरकाना में बीबी आसिफा डेंटल कॉलेज की अंतिम वर्ष की छात्रा नम्रता चंदानी सोमवार को अपने हॉस्टल के कमरे में मृत पाई गई। उसका कमरा अंदर से बंद था। स्थानीय पुलिस ने कहा कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि उसने आत्महत्या की थी या उसकी हत्या हुई। 

- हालांकि उसके परिवार ने आरोप लगाया है कि चंदानी को इसलिए मार दिया गया क्योंकि वह अल्पसंख्यक थी। मीडिया से बात करते हुए उसके भाई ने आरोप लगाया कि उसकी हत्या की गई। हमारे मदद करें।

- वाइस चांसलर अनिला रहमान ने कहा था कि पहली नजर में यह खुदकुशी का मामला लगता है, लेकिन पुख्ता जानकारी जांच के बाद ही सामने आ सकेगी। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios