Asianet News Hindi

पाकिस्तान के पंजाब से ISIS के दो आतंकी गिरफ्तार, अपनी जमीन पर ISIS की मौजूदगी को नकारता रहा है पाकिस्तान

गुरूवार को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में अलग -अलग जगहों पर हमले की योजना बना रहे इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है। पाकिस्तान की पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक,लाहौर से करीब 400 किलोमीटर दूर डेरा गाजी खान जिले में आतंकवाद विरोधी विभाग (सीटीडी) की अगुवाई में एक आतंक विरोधी अभियान चलाया जिसमें दो आतंकवादियों को पकड़ा गया है।

Two ISIS terrorists arrested from Pakistan's Punjab province, investigation continues
Author
Delhi, First Published Sep 25, 2020, 7:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लाहौर. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में गुरूवार को अलग -अलग जगहों पर हमले की योजना बना रहे इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है। पाकिस्तान की पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक,लाहौर से करीब 400 किलोमीटर दूर डेरा गाजी खान जिले में आतंकवाद विरोधी विभाग (सीटीडी) की अगुवाई में एक आतंक विरोधी अभियान चलाया गया जिसमें दो आतंकवादियों को पकड़ा गया है।

अधिकारियों ने बताया, कि सीटीडी टीम को गुप्त जानकारी मिली थी कि इस क्षेत्र में आईएसआईएस के दो आतंकवादी मौजूद हैं। आरोपियों की पहचान उस्मान उर्फ हंजला और अजहर के रूप में की गई है। आतंकियों के पास से विस्फोटक भी बरामद किए गए हैं। फिलहाल प्रांत के अधिकारी पंजाब जिले में आईएसआईएस नेटवर्क का पता लगाने के लिए जांच कर रहे हैं। हालांकि पाकिस्तान की सरकार आधिकारिक तौर पर आईएसआईएस की अपने देश में मौजूदगी से हमेशा इनकार करती रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios