Asianet News HindiAsianet News Hindi

Royal Enfield पर कुछ मिनटों में 90 फीसदी मिलेगा लोन, ब्याज दर इतनी कम कि अभी कर देंगे बुक, देखें पूरी डिटेल

टू-व्हीलर फाइनेंस कंपनी एलएंडटी (L&T Finance) ने सोमवार 10 जनवरी को रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल खरीदने के वाले ग्राहकों के लिए 'वेलकम 2022' लोन योजना का ऐलान किया है। ग्राहक को उनकी मनपसंद रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल पर 7.99% की बेहद आकर्षक ब्याज दर पर कुछ मिनटों में ऋण उपलब्ध करा दिया जाएगा।

90 percent loan will be available on Royal Enfield in few minutes interest rate will be so low L&T Finance  auto news Welcome 2022 rps
Author
Bhopal, First Published Jan 10, 2022, 10:08 PM IST

ऑटो डेस्क। रॉयल एनफील्ड जैसी मोटरसाइकिल खरीदने की चाह युवा रखते हैं। हालांकि उनका बजट इसे खरीदने की इजाजत नहीं देता है वहीं ऐसे ग्राहकों के लिए ये खबर बहुत काम की है।  दरअसल रॉयल एनफील्ड की बाइक खरीदने वाले कस्टमर को L&T Finance 'वेलकम 2022' (Welcome 2022) योजना के अंतर्गत बहुक कम फार्मेल्टी और एक घंटे से कम समय में लोन उपलब्ध करायेगा। इसके लिए कस्टमर से  बहुत ज्यादा लोन इंटरेस्ट भी नहीं वसूला जाएगा। L&T Finance की यह योजना  4 साल के repayment पर व्हीकल की टोटल कास्ट का 90 प्रतिशत तक लोन उपलब्ध कराती है। इसका ब्याज रेट 7.99 फीसदी से आरंभ होता है।

'वेलकम 2022' लोन स्कीम की घोषणा
टू-व्हीलर फाइनेंस कंपनी एलएंडटी ने सोमवार 10 जनवरी को रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल खरीदने के वाले ग्राहकों के लिए 'वेलकम 2022' लोन योजना का ऐलान किया है। ग्राहक को उनकी मनपसंद रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल पर 7.99% की बेहद आकर्षक ब्याज दर पर कुछ मिनटों में ऋण उपलब्ध करा दिया जाएगा। यह योजना 4 साल के रिपेमेंट पर मोटर साइकिल की कुल लागत के 90 प्रतिशत तक फाइनेंस करेगी। 

बेहद आसान होगी  लोन की प्रोसेस

योजना की लॉन्चिंग के मौके पर रॉयल एनफील्ड के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बी गोविंदराजन ( Executive Director B Govindarajan) ने कहा कि हमें एलएंडटी फाइनेंस के साथ एग्रीमेंट करके बेहद प्रसन्नता हो रही है, हम अपने ग्राहकों की जरुरत के मुताबित वित्तीय समाधानलेकर आए हैं, ये बेहद आसान और फ्लेक्सिबल है।

रॉयल एनफील्ड शोरूम या नजदीकी ब्रांच में करें संपर्क
इस स्कीम की अधिक जानकारी के लिए ग्राहक किसी भी रॉयल एनफील्ड डीलर या एलएंडटी फाइनेंस ब्रांच से संपर्क कर सकते हैं या www.ltfs.com पर विजिट कर सकते हैं। कंपनी का यह समझौता देश के हर वर्ग तक पहुंचने के लिए है। अब ग्रामीण इलाकों के लोग भी बेझिझक अपनी पसंदीदा रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल को बहुत आसान किश्तों पर घर ला सकते हैं। 
 

ये भी पढ़ें-
SUZUKI का बड़ा कारनामा, भारत में 60 लाख टू व्हीलर का किया प्रोडक्शन, देखें लेटेस्ट मॉडल की खूबियां
Mahindra ने मानी हार, लगातार घाटे में रहने के बाद बेच दी SsangYong Motor कंपनी, देखें डील की राशि
टर्टल मोबिलिटी को Hero Electric देने जा रहा 1,000 हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखें क्या है वजह
दुनिया की ये सेना करेगी Electric vehicles का इस्तेमाल, दबे पांव पहुंच जाएगी दुश्मन के खेमे में, देखें खूबियां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios