Asianet News HindiAsianet News Hindi

अगले महीने भारत में महंगी होंगी ऑडी की कारें, 20 सितंबर के बाद इन गाड़ियों के दाम में होगी बढ़ोतरी

Car Price Hike: ऑडी इंडिया ( Audi India) इनपुट कॉस्ट और आपूर्ति श्रृंखला (Supply Chain Cost) में बढ़ोतरी के चलते अपने कारों की कीमतों में 2.4 फीसदी की बढ़ोतरी करने जा रही है। 

Audi has announced that it will increase prices of its entire model range by up to 2.4% next month ANP
Author
New Delhi, First Published Aug 25, 2022, 10:38 AM IST

Audi Car Price Hike:. जर्मन लग्जरी कार निर्माता निर्माता ऑडी ने घोषणा की है कि वह अगले महीने अपने पूरे मॉडल रेंज की कीमतों में 2.4% तक की बढ़ोतरी (Audi Car Price Hike) करेगी। यानी सितंबर से ऑडी की पूरी रेंज की कीमत कम से कम 84,000 रुपये ज्यादा हो जाएगी। कंपनी के अनुसार, कीमतों में बढ़ोतरी बढ़ती इनपुट कास्ट और आपूर्ति श्रृंखला (Supply Chain Cost) लागत का परिणाम है। नई कीमतें 20 सितंबर से लागू होंगी। आइये एक नजर डालते हैं कि ऑडी के किन कारों की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है।

इंडिया में मॉडल कारों का है कारोबार 

ऑडी इंडिया पेट्रोल मॉडल ए4, ए6, ए8 एल, क्यू5, क्यू7, क्यू8, एस5 स्पोर्टबैक, आरएस 5 स्पोर्टबैक और आरएस क्यू8 बेचती है। ई-ट्रॉन ब्रांड के तहत इलेक्ट्रिक वाहन पोर्टफोलियो में ई-ट्रॉन 50, ई-ट्रॉन 55, ई-ट्रॉन स्पोर्टबैक 55, ई-ट्रॉन जीटी और आरएस ई-ट्रॉन जीटी शामिल हैं। ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा- ऑडी इंडिया में, हम एक स्थायी व्यापार मॉडल के संचालन के लिए प्रतिबद्ध हैं। बढ़ती इनपुट और आपूर्ति श्रृंखला लागत के साथ, हमें अपने मॉडल रेंज में 2.4 प्रतिशत तक की कीमतों में बढ़ोतरी करने की आवश्यकता है।

हालहीं में शुरू हुई है Audi Q3 SUV की बुकिंग 

हाल ही में ऑडी ने भी नई ऑडी क्यू3 एसयूवी के लिए बुकिंग स्वीकार करना शुरू किया। ऑडी क्यू3 को दो ट्रिम लेवल - प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में पेश किया जाएगा। इच्छुक खरीदार नई ऑडी Q3 को 2 लाख रुपये की कीमत पर ऑडी इंडिया वेबसाइट या मोबाइल ऐप के माध्यम से बुक कर सकते हैं। कंपनी ने घोषणा की है कि पहले 500 ग्राहकों को एक्सटेंडेड वारंटी और संपूर्ण सर्विस पैकेज जैसे दूसरी सुविधाएं मिलेंगी।

यह भी पढ़ें-

Easy Car Cleaning Tips - कम कीमत में कार को साफ करने के ये हैं 5 आसान टिप्स, 5 मिनट में चमकने लगेगी कार

आ गया एंटी- पॉल्यूशन हेलमेट: बाहर से आने वाली हवा को करेगा साफ़,ब्लूटूथ से होगा कनेक्ट, इतनी है कीमत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios