15

Maruti Suzuki Dzire

कम बजट में रियर एसी वेंट्स देने वाली पहली कार है मारुति सुजुकी की डिजायर। यह कार सिर्फ 6.61 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर आ जाती है। सीएनजी वैरिएंट भी आप खरीद सकते हैं। इसका पेट्रोल इंजन 1.2 लीटर का है। यह 76 बीएचपी पावर जनरेट कर सकता है। कार में रियर एसी वेंट्स वाला फीचर तो मिलता ही है, साथ ही ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल एसी, 15 इंच अलॉय व्हील, 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉयड और एप्पल कार प्ले जैसे फीचर्स भी कंपनी ने दे रखा है. 

25

Tata Altroz

टाटा की मोस्ट पॉपुलर हैचबैक अल्ट्रॉज भी रियर एसी वेंट्स वाले फीचर के साथ आती है। इसे आप 6.60 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। सीएनजी वैरिएंट में भी यह कार उपलब्ध है। अल्ट्रॉज में रियर एसी वेंट्स तो मिलता ही है, साथ में क्लाइमेट कंट्रोल एसी, 16 इंच के अलॉय व्हील, टच स्क्रीन एंटरटनेमेंट सिस्टम जैसे कई जबरदस्त फीचर्स भी मिलते हैं।

35

Maruti Baleno

मारुति की एक और कार बेलिनो भी इस लिस्ट में है। यह मारुति की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। इसमें भी रियर एसी वेंट्स मिलते हैं। बेलिनो आपके लिए 6.61 लाख रुपए में उपलब्ध है। इस कार को रियर एसी वेंट्स, क्लाइमेट कंट्रोल एसी, 9 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, एचयूडी जैसे कई फीचर्स से लैस किया गया है। इसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 90 बीएचपी पावर जनरेट करता है। इस कार में वायरलैस फोन चार्जिंग, वॉय कमांड, हेडअप डिस्‍प्ले, क्रूज कंट्रोल, एबीएस, ईबीडी, डुअल एयरबैग भी मिल रहा है।

45

Hyundai i20

हुंडई की हैचबैक i20 का नाम भी इस लिस्ट में है। इसे 7.46 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। यह कार भी रियर एसी वेंट्स के फीचर के साथ आ रही है। इसके साथ ही कार में 10 इंच तक का इंफोटेनमेंट सिस्टम, 16 इंच के अलॉय व्हील, डुअल एयर बैग, रियर पार्किंग सेंसर, एबीएस, ईबीडी जैसे शानदार फीचर्स मिलते हैं।

55

Maruti Fronx

इस लिस्ट में मारुति की लेटेस्ट कार फ्रॉन्‍क्स भी शामिल है। इस कार को आप 7.47 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इसमें भी रियर एसी वेंट्स का ऑप्‍शन मिलता है। कार में 1.0 लीटर का टर्बोचार्जड पेट्रोल इंजन मिल रहा है। 1.2 लीटर के सीरीज इंन का ऑप्‍शन भी कंपनी दे रही है। इस कार को 360 डिग्री कैमरा, हेड अप डिस्‍प्ले, क्रूज कंट्रोल, 16 इंच अलॉय व्हील, वायरलैस चार्जर, 9 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल एयर बैग, रिवर्स पार्किंग सेंसर, रियर डिफॉगर, एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम जैसे फीचर्स से लैस किया गया है.

इसे भी पढ़ें

कार में बेधड़क चलाएं AC...अपनाएं कमाल की ट्रिक, माइलेज पर नहीं पड़ेगा असर

तेज धूप और बढ़ता पारा बिगाड़ ने दे कार की सेहत...गर्मी में Car को फिट एंड फाइन रखने का Trick जान लें