Asianet News HindiAsianet News Hindi

Diwali 2021 : कर्मचारियों को गिफ्ट में मिली Electric Scooter, गुजरात के एक और कारोबारी ने दिखाया बड़ा दिल

गुजरात की एक कंपनी ने दिवाली के अवसर पर अपने कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट की है। कंपनी के डायरेक्टर सुभाष डावर ने बताया कि पेट्रोल-डीजल की तेजी से बढ़ती कीमतों को देखते हुए हमने अपने सभी कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट की है। 

Diwali 2021: Electric Scooter gifted to employees, Another businessman from Gujarat gave a big heart
Author
Bhopal, First Published Nov 4, 2021, 7:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिजनेस डेस्क। सूरत की  जानी-मानी कंपनी अलायंस ग्रुप (Alliance Group) ने अपने  35 कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) गिफ्ट किए हैं। सभी कर्मचारियों को  दिवाली के मौके पर शानदार उपहार दिया गया है। बता दें कि गुजरात के व्यापारी अपने कर्मचारियों को दिवाली पर एक से बढ़कर एक गिफ्ट देते हैं। हीरा कारोबारी सावजी ढोलकिया ( Diamond merchant Savji Dholakia) के बारे में तो सभी जानते हैं जिन्होंने कर्मचारियों के परफारमेंस से खुश होकर उन्हें कार और फ्लैट और बड़े अमाउंट की एफडी दी थी। वहीं गुजरात के ही कारोबारी लक्ष्मीदास वेकारिया ( Laxmidas Vekaria) ने अपने 125 कर्मचारियों को स्कूटी भेंट की थी। इस फेहरिस्त में एक और कारोबारी सुभाष डावर  का नाम जुड़ गया है।

कर्मचारियों को गिफ्ट में दी गई Electric Scooter

ANI की खबर के मुताबिक  गुजरात के सूरत में स्थित एक कंपनी ने दिवाली के अवसर पर अपने कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट की है। कंपनी के डायरेक्टर सुभाष डावर ने बताया कि पेट्रोल-डीजल की तेजी से बढ़ती कीमतों को देखते हुए हमने अपने सभी कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट की है। कंपनी के डायरेक्टर सुभाष डावर ने बड़ी ही साफगोई से कहा, इस तरह का मुद्दा न केवल मीडिया की सुर्खियों बटोरता है, बल्कि कंपनी का फायनेंस को भी प्रभावित करता है। उन्होंने कहा कि कंपनी के इस कदम से न केवल तेल पर होने वाले खर्च की बचत होगी बल्कि हमारी कंपनी को पर्यावरण संरक्षण और हरे रंग की उपस्थिति में योगदान करने की भी अनुमति मिलेगी। सुभाष ने आगे कहा कि वह हमेशा पर्यावरण की सद्भावना में विश्वास करते हैं और प्रकृति की संगति में रहना पसंद करते हैं। सुभाष डाबर  ने यह भी कहा कि कि पर्यावरण की सुरक्षा के लिए हर संभव कदम उठाना उनका जुनून है।

अलायंस ग्रुप की जिम्मेदारी संभालते हैं चिराग डाबर
सुभाष डावर के बेटे चिराग डावर, जो अलायंस ग्रुप का बिजनेस संभालते हैं, उन्होंने कहा कि कंपनी ने अपने 35 कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक स्कूटर को दिवाली उपहार स्वरुप दिए हैं। यह कंपनी की ओर से कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट है। इस उपहार को पाकर कर्मचारियों में खासा उत्साह है। 

हीरा कारोबारी लक्ष्मीदास वेकारिया ने बांटी थी 125 स्कूटी

बता दें कि साल 2017 में  गुजरात के एक हीरा कारोबारी ने अपने यहां काम करने वाले 125 कर्मचारियों को अच्छे प्रदर्शन के चलते खास तोहफा दिया था। कारोबारी ने 125 कर्मचारियों को स्कूटी गिफ्ट की थी। सूरत के हीरा कारोबारी लक्ष्मीदास वेकारिया ने कर्मचारियों के प्रदर्शन पर 125 स्कूटी अपने कर्मचारियों को गिफ्ट की थी।

डायमंड कारोबारी सावजी ढोलकिया देते हैं बड़े गिफ्ट
सावजी भाई ढोलकिया सबसे पहले सुर्खियों में साल 2011 में आए थे, जब उनका दीवाली बोनस का ऐलान किया था। इस बाद साल 2015 में उन्होंने कर्मचारियों को 491 कारें और 200 फ्लैट गिफ्ट किए थे। साल 2018 में सावजी भाई ढोलकिया ने अपने 600 कर्मचारियों को एक बार फिर कार गिफ्ट की थी। इसमें दो महिलाओं को गाड़ी की चाबी खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हाथों से सौपीं थी।  डायमंड किंग के नाम से पहचाने जाने वाले सावजी भाई ढोलकिया हर साल  दीवाली पर कोई ना कोई बड़ा गिफ्ट अपने कर्मचारियों को देते हैं।

ये भी पढ़ें- 
ट्रेनों का टाइम टेबिल समेत आज से बदल गए कई नियम, नवंबर में निवेशकों के लिए होगा बड़ा मौका
Diwali 2021 : महंगाई का फूटा बम, LPG कॉमर्शियल गैस सिलेंडर 264 रुपए महंगा, पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े
Diwali 2021: हरियाणा में भी पटाखों पर लगा प्रतिबंध, दिवाली सहित इन पर्वों पर बिकेंगे सिर्फ ग्रीन पटाखे
Bitcoin के बाद इस Cryptocurrency ने बनाया नया रिकॉर्ड, अमिताभ बच्चन ने की NFT में

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios