Asianet News HindiAsianet News Hindi

2,999 रुपये की EMI में खरीद सकते हैं Ola E-scooters, कंपनी ने लोन के लिए इन बैंकों से किया एग्रीमेंट

कंपनी ने ओला इलेक्ट्रिक बाइक के लिए 2,999 रुपये से शुरू होने वाले ईएमआई प्लान (EMI plan) के लिए बैंकों और वित्तीय संस्थानों के साथ भी करार किया है। 

Ola electric scooters: EMIs start at Rs 2,999 check list of banks offering loan
Author
New Delhi, First Published Aug 23, 2021, 5:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ऑटो डेस्क. ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने 15 अगस्त को अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया। Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर दो ट्रिम्स - S1 और S1 Pro के रूप में बाजार में आएगी। जिनकी कीमत 99,999 रुपये और 1,29,999 रुपये है। कंपनी 8 सितंबर से ओला एस1 को खरीदने के लिए ऑफिशियल तौर पर खोलेगी और अक्टूबर में 1,000 शहरों और कस्बों में इसकी डिलीवरी शुरू करेगी।

इसे भी पढे़ं- 99,999 रुपये में लॉन्च हुआ OLA e-scooter, शानदार लुक्स और दमदार फीचर्स से है लैस, राज्य सरकार भी देगी सब्सिडी

कंपनी 8 सितंबर तक 499 रुपये में बुकिंग करती रहेगी। कंपनी ने ओला इलेक्ट्रिक बाइक के लिए 2,999 रुपये से शुरू होने वाले ईएमआई प्लान (EMI plan) के लिए बैंकों और वित्तीय संस्थानों के साथ भी करार किया है। 

इन बैंकों के साथ करार
कंपनी ने  HDFC, ICICI, IDFC First Bank, Bank of Baroda, Kotak Mahindra, Axis Bank, Tata Capital और Yes Bank के साथ करार किया है।

इसे भी पढे़ं- Ola ई-स्कूटर में मिलेगा रिवर्स गियर का फीचर्स, सिंगल चार्च में 150 किमी तक तय होगी दूरी

ओला S1 181 किमी की रेंज के साथ आएगी। जिसकी टॉप स्पीड 115 किमी प्रति घंटा है और इसे फास्ट चार्जर से 40 मिनट से भी कम समय में फुल चार्ज किया जा सकता है और स्कूटर के साथ आने वाले पोर्टेबल चार्जर से लगभग छह घंटे में चार्ज किया जा सकता है। स्कूटर रिवर्स मोड, हिल होल्ड फंक्शन, ड्राइविंग मोड और क्रूज़ कंट्रोल जैसी विभिन्न विशेषताओं के साथ आएगा। 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार को पार करने में 3 सेकंड से भी कम समय लेता है। यह कीलेस लॉक और अनलॉक सिस्टम और एंटी-थेफ्ट अलर्ट सिस्टम और जियो-फेंसिंग जैसी सुरक्षा सुविधाओं से लैस है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios