Asianet News HindiAsianet News Hindi

दीवाली पर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी कर रही थीं मस्ती, तभी हुआ खौफनाक हादसा, देखें Viral Video

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Bhojpuri Actress Rani Chatterjee) ने दीवाली की रात का अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें हो हादसे की शिकार होती-होती बची। वीडियो देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं। 

diwali 2021 bhojpuri actress rani chatterjee bursting crackers NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 5, 2021, 5:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दीवाली (Diwali) के मौके पर मस्ती करती भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी  (Bhojpuri Actress Rani Chatterjee) एक बड़े हादसे का शिकार होते-होते बच गई। पटाखा जलाते वक्त वो उसकी चपेट में आ गई। मस्तराम एक्ट्रेस रानी ने खुद इस हादसे का वीडियो जारी किया है। इसके साथ ही लोगों को सेफ दिवाली मनाने की चेतावनी भी जारी करती नजर आईं। इस वीडियो को देखकर भोजपुरी स्टार्स समेत उनके फैंस भी दंग रह गए हैं। 

रानी चटर्जी ने दीवाली की रात का अपना एक वीडियो (Rani Chatterjee Video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो दीवाली का अनार जलाते हुए नजर आ रही हैं। रानी ने एक स्लीवलेस ड्रेस पहनी है और खुले बालों में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। स्लो-मोशन में बने इस वीडियो में रानी चटर्जी अनार जला रही हैं। काफी देर तक अनार में आग नहीं पकड़ती मगर अचानक ही उसमें से आग की लपटें उठने लगती हैं और चिंगारी निकलने की जगह वो अनार फट जाता है। रानी तुरंत वहां से पीछे हटती हैं। 

रानी ने वीडियो पोस्ट कर कही ये बातें
खुद रानी चटर्जी ने हादसे की तस्दीक करते हुए लिखा, 'कल ये हुआ. मैं और समीर तो बच गए पर कृपया आप लोग सुरक्षित रहें दोस्तों।' इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि रानी चटर्जी बहुत बड़े हादसे से बाल-बाल बची हैं। 

काजल राघवानी वीडियो देख हुई हैरान
वीडियो स्लो-मोशन में बना हुआ है। बावजूद अनार फटने की तीव्रता का अंदाजा लगाया जा सकता है। हादसे का वीडियो देखकर लग रहा है कि वो पल बेहद खौफनाक रहा होगा। वीडियो देख सेलेब्स और फैंस हैरान हो रहे हैं। एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने शॉकिंग इमोजी पोस्ट कर हैरानगी जताई। 

रानी चटर्जी का असली नाम साहिबा शेख है

 बता दें कि रानी चटर्जी का असली नाम साहिबा शेख है। वो एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं। फिल्म कि एक शूटिंग के दौरान निर्देशक ने उनका नाम रानी चटर्जी रख दिया। ससुरा बड़ा पइसावाला में मनोज तिवारी के साथ अभिनय कर पहली बार फिल्मों में कदम रखा था। वो अब तक कई भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं। वेब सीरीज मस्तराम से रानी चटर्जी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

और भी पढ़ें:  KBC 13: Katrina Kaif ने किया ऐसा काम, Amitabh Bachchan बोले-मैडम पेट पर लात मारती हैं यार

और भी पढ़ें: दिवाली के मौके पर Nusrat Jahan ने पहली बार बेटे ईशान की दिखाई झलक, फोटो देख फैंस हुए दीवाने

इसे भी पढ़े: Diwali 2021: Janhvi Kapoor और खुशी को गले लगा बोनी कपूर ने चूमा माथा, फैंस बोले- श्रीदेवी की आ रही याद

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios