Asianet News HindiAsianet News Hindi

भोजपुरी स्टार पवन सिंह का देवी गीत 'सातो बहिनिया अईली' रिलीज होते ही मचा रहा धमाल, मिले इतने व्यूज

देशभर में मां दुर्गा का पर्व नवरात्रि धूमधाम से मनाया जा रहा है। आमजन से लेकर सेलिब्रिटीज तक ने अपने-अपने घरों में घट स्छापना की है। इसी मौके पर भोजपुरी फिल्मों के स्टार पवन सिंह का एक देवी भक्ति गीत रिलीज किया गया है, जिसे पसंद किया जा रहा है।

navratri 2022 bhojpuir actor pawan singh devi song goes viral KPJ
Author
First Published Sep 26, 2022, 11:26 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आज यानी 26 सितंबर से नवरात्रि (Navratri 2022) प्रारंभ हो गई है। देशभर में इस पर्व को धूमधाम से मनाया जा रहा है। इसी मौके पर भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) का देवी भक्ति से जुड़ा देवी पचरा गीत 'सातो बहिनिया अईली' रिलीज किया गया है। ये गीत रिलीज होते ही यूट्यूब पर ढा गया है। इतना ही नहीं ये गीत टॉप में 4 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। शरदीय नवरात्रि के पहले दिन ही उनके वीडियो ने धमाल मचा दिया है। इस गाने को करीब दो मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और करीब दो लाख से अधिक लाइक्स भी मिले हैं। भोजपुरी देवी गीत सातो बहिनिया अईली.. के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है। ये माता की भक्ति से सराबोर भोजपुरी देवी पचरा गीत है। इस गाने के बोल बड़ा ही प्यारा है सातो रे बहिनिया अईली कके अस्ननवा, बइठली श्रृंगार करें... है। इस देवी पचरा गीत में पवन सिंह ने देवी मां के रूप श्रृंगार का वर्णन किया है।

 

navratri 2022 bhojpuir actor pawan singh devi song goes viral KPJ


जानें क्या दिखाया है देवी गीत में
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि भव्य पंडाल में माता जी की विशाल मूर्ति स्थापित की गई है और पवन सिंह माता जी की पूजा अर्चना करके हारमोनियम बजाते हुए माता के भक्तों के साथ देवी पचरा गीत गा रहे हैं। इस वीडियो को बड़े कैनवास पर फिल्माया गया है, जोकि कापी शानदार बन पड़ा है। यह देवी गीत यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है और लोग पसंद कर रहे हैं। इस गाने के लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर छोटू रावत हैं। वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है और कोरियोग्राफी गुलाम हुसैन की है। आपको बता दें कि इससे पहले पवन सिंह लाल घघरा.. गाकर सुर्खियों में आए थे। उनके इस गाने ने रिलीज होते ही बवाल ही मचा दिया था। एक दिन के अंदर ही ये गाना मिलेनियम क्लब में शामिल हो गया था। इसे उनके साथ शिल्पी राज ने गाया था और नम्रता मल्ला ने हुस्न की बिजली गिराई थी।

 

navratri 2022 bhojpuir actor pawan singh devi song goes viral KPJ


भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार है पवन सिंह
पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार है। उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ पवन सिंह एक बेहतरीन सिंगर भी है। उन्होंने अपने कई म्यूजिक वीडियो निकाले है, जो यूट्यूब पर देखें जा सकते है। पवन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है और अपने वीडियो शेयर करते रहते है। वैसे, आपको बता दें कि पवन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते है। फिलहाल, वे पत्नी से तलाक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

 

ये भी पढ़ें
इस एक्टर के काले कोट ने मचाया था ऐसा बवाल आत्महत्या करने लगी थी लड़कियां, फिर लेना पड़ा था 1 फैसला

500 Cr की PS 1 में काम करने ऐश्वर्या राय को मिले इतने रुपए, जानें FEES के मामले में कौन सबसे आगे

बेटों को गोद में उठाने सैफ अली खान का निकला दम तो बिना मेकअप घर के कपड़ों में घूमने निकली करीना कपूर

चंकी पांडे की बर्थडे पार्टी में सितारों का मेला, सलमान-SRK का बेटा तक आए नजर, सेक्सी दिखी इस एक्टर की बीवी

10 साल से एक भी HIT नहीं दे पाए सनी देओल, 11 फिल्मों में किया काम, सबकी सब सुपर FLOP

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios