Asianet News HindiAsianet News Hindi

रामराज्य में नहीं किया गया किसी कम्युनिटी को टारगेट, अब खुलेगी आंखों पर बंधी पट्टी

रामराज्य का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से इस मूवी की चर्चा जारी है।  फिल्म मेकर्स ने बताया कि देश में किस तरह से भ्रष्टाचार, धार्मिक लड़ाई के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेकने वाले कुछ लोग शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी अहम   ज़रूरतों को भूल जाते हैं।

No community was targeted in Ramrajya movie, the blindfold will open after watching the movie rps
Author
First Published Nov 2, 2022, 6:55 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, No community was targeted in Ramrajya movie । भारत में आदर्श शासन के लिए रामराज्य को आइडल माना जाता है। कोई राजनीतिक पार्टी अपने प्रचार के दौरान रामराज्य लाने कादावा जरुर करती है। वहीं इसी सब्जेक्ट पर बेस्ड फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने को तैयार है। इसमें अमनप्रीत सिंह, शोभिता राणा और सलमान शेख़ ने अहम भूमिकाएं निभाई है।  

बड़े बदलाव के लिए इशारा करती है फिल्म 

 रामराज्य का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से इस मूवी की चर्चा जारी है। ये फिल्म सोसायटी में बड़े बदलाव के लिए इशारा करती हैं । फिल्म मेकर्स ने बताया कि देश में किस तरह से भ्रष्टाचार, धार्मिक लड़ाई के नाम पर राजनीतिक रोटियां सेकने केन वाले कुछ लोग शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी अहम   ज़रूरतों को भूल जाते हैं। राजधानी पटना में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के बारे में जानकारी दी गई, इस मौके पर शाश्वत प्रतीक, संदीप भोजक के साथ ही लेखक़ शिवानंद सिन्हा मौजूद थे। 

 राइटर ने बताया फिल्म का संदेश

इस मौके पर फिल्म के राइटर शिवानंद सिन्हा ने कहा कि ‘हमारी फ़िल्म रामराज्य किसी भी समुदाय के भेदभाव के ट्रेंड को नहीं बल्कि यह फ़िल्म बताती है की हमारा आदर्श सामाज कैसा होना चाहिए । वहीं फिल्म में लीड कैरेक्टर अदा कर रहे एक्टर सास्वत प्रतीक ने कहाकि ‘फ़िल्म के ट्रेलर को देखकर कहना की इस फ़िल्म की कहानी से किसी एक वर्ग को टार्गेट किया जा रहा हैं, यह एकदम ग़लत हैं । इस फिल्म में समाज में बढ़ते भेदभाव के पीछे के सच को दिखाया है।

आंखों पर जो पट्टी बंधी खोलेगी फिल्म

वहीं एक अन्य एक्टर  संदीप भोजक ने बताया कि  यह फ़िल्म उनके लिए बहुत ख़ास हैं, हम सब की आंखों पर जो पट्टी बंधी हैं वह इस फ़िल्म को देखने के बाद हट जाएगी । भोजक ने दर्शकों से फिल्म को देखने की अपील करते हुए कहा कि मैं दर्शकों से अनुरोध करता हूं, आप सब परिवार के साथ यह फ़िल्म देखने 4 नवंबर को जरुर थिएटर पहुंचे । 


ये भी पढ़ें- 
अभिषेक बच्चन संग ऐश्वर्या राय की 8 में से 5 फ़िल्में फ्लॉप, तीन 10 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाईं
500 Cr की Adipurush के मेकर्स को इस सुपरस्टारने दिया झटका, प्रभास की फिल्म को लेकर लेना पड़ा फैसला
विराट कोहली के होटल के बेडरूम का वीडियो लीक, भड़की अनुष्का शर्मा ने लगाई जमकर फटकार
6 PHOTOS: हाईट में मॉम ऐश्वर्या राय को टक्कर दे रही बेटी, आराध्या बच्चन की क्यूट स्माइल ने जीता दिल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios